Movie prime

Dushyant Chautala: हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बड़ा ब्यान, BJP-JJP गठबंधन को लेकर कही ये बात

 
Dushyant Chautala: हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बड़ा ब्यान, BJP-JJP गठबंधन को लेकर कही ये बात

Haryana BJP-JJP Alliance : प्रदेश में जजपा व भाजपा गठबंधन की मजबूत सरकार है। गठबंधन रहने या टूटने को लेकर कोई चिंता नहीं हैं। प्रदेश में सरकार का मुख्य उद्देश्य है कि प्रदेश के सभी लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ देकर सर्वांगीण मजबूती प्रदान करना है ताकि प्रत्येक वर्ग का समुचित विकास हो सके। ये बातें हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को महेंद्रगढ़ के नांगल चौधरी के गांव छापड़ा-बिहारीपुर में पूर्व विधायक चौधरी मूलाराम के पोते के कुंआ-पूजन कार्यक्रम में शिरकत करते के बाद पत्रकार वार्ता में कहीं।

इस दौरान उन्होंने नवजात बेटे को आशीर्वाद दिया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। उप मुख्यमंत्री मंगलवार को हेलीकाप्टर से नांगल चौधरी चौधरी बैजनाथ राजकीय महिला महाविद्यालय पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार गठबंधन टूटने की अफवाहें फैलाता है जबकि प्रदेश सरकार प्रदेश के लोगों के विकास के लिए अनेक योजनाएं चला रही है। एक सवाल के जवाब में कहा कि विधानसभा के मानसून सत्र में सभी को अपनी-अपनी बातें रखने का समय दिया गया था। सभी ने अपनी बातें रखीं और सरकार ने उनकी बातों का जबाव भी दिया हैं लेकिन विपक्ष समय की गरिमा का ध्यान नहीं रखते हैं।

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा द्वारा महेंद्रगढ़ को हेड क्वार्टर बनाने के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते देते हुए कहा कि ये सब सरकार का काम है कि कहां क्या बनना है। किसको हेड क्वार्टर बनाना है, कितना बजट आयेगा। एक दिन में सब कुछ नहीं होता है। इस दौरान पूर्व पार्षद सुधीर चौधरी ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तेज प्रकाश एडवोकेट, जिला प्रधान विरेंद्र घाटाशेर, नारनौल नगरपरिषद चेयरमेन कमलेश सैनी, अनंतराम तॅवर, अजय कुमार एडवोकेट, हजारी लाल लंबोरा, चैनसुख तोताहेड़ी, पाषद कॅवरसिंह जाखड़, राकेश, नरेश, सहित जजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।