Movie prime

Bollywood Actress Urvashi Rautela से शादी करना चाहते थे 2 पत्नी और 4 बच्चों के पिता, जानिए फिर क्या हुआ?

 
Bollywood Actress Urvashi Rautela से शादी करना चाहते थे 2 पत्नी और 4 बच्चों के पिता, जानिए फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली। Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी के कई प्रस्तावों के बारे में बात की. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनके पास कोई अजीबोगरीब प्रस्ताव आया है तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मिस्र के गायक ने उन्हें शादी का प्रस्ताव भी दिया था।

हालाँकि, उन्होंने सांस्कृतिक मतभेदों के कारण उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया और वह पहले से ही दो पत्नियों और चार बच्चों के पिता थे। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रपोजल के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि दुबई में उनसे मिलने पर उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय गायक का प्रस्ताव मिला। आपको बता दें कि उर्वशी का अब तक का फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा है। वह अपने करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं।

कई शादी के प्रस्ताव तय किए – उर्वशी रौतेला

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा- मैंने शादी के कई प्रपोजल सेटल किए हैं। लेकिन इस दौरान एक ऐसा प्रस्ताव भी मिला, जिसमें कई सांस्कृतिक मतभेद थे. ऐसा प्रस्ताव मिलने पर परिवार, खासकर महिलाओं के बारे में सोचना पड़ता है क्योंकि यह यह वीडियो 2021 में रिलीज किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो यह 2021 के सबसे महंगे म्यूजिक वीडियो में से एक माना जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इस वीडियो में उर्वशी ने जो आउटफिट पहना था, उसकी कीमत 15 करोड़ रुपये थी।

आसान नहीं होता। इस दौरान उन्होंने मिस्र के गायक को मिले प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए कहा- लेकिन वह व्यक्ति पहले से शादीशुदा था,उनकी दो पत्नियां और चार बच्चे थे। मैं कोई निर्णय नहीं ले सकता कि मुझे इतनी दूर जाकर कहाँ रहना है। हालांकि इस दौरान उन्होंने उस सिंगर के नाम का खुलासा नहीं किया। लेकिन उन्होंने इस इंटरव्यू का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स ने कमेंट करते हुए मोहम्मद रमजान का नाम लिख दिया. आपको बता दें कि उर्वशी ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत मिस्र के सिंगर मोहम्मद रमजान के साथ एक म्यूजिक वीडियो वर्साचे बेबी में काम करके की थी।

सनी देओल के साथ करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में आई फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से की थी। इस फिल्म में उनके हीरो सनी देओल थे। हालांकि ये भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद उन्होंने भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, काबिल, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी आने वाली फिल्म दिल है ग्रे है।