Movie prime

Laal Singh Chaddha के बाद Aamir Khan जल्दी लौटेंगे पर्दे पर, इन फिल्मों में है गेस्ट अपीयरेंस

 
Laal Singh Chaddha के बाद Aamir Khan जल्दी लौटेंगे पर्दे पर, इन फिल्मों में है गेस्ट अपीयरेंस

Laal Singh Chaddha Collection: पांच दिन लंबे वीकेंड में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर पचास करोड़ भी नहीं कमा सकी. खबर है कि इससे आमिर के साथ उनकी पूरी टीम सदमे में है. लेकिन ऐसा नहीं है कि चार साल बाद फिल्मों में आए आमिर खान अब एक बार फिर देर तक पर्दे से गायब रहेंगे.

वास्तव में आमिर को समझ आ चुका है कि अब देर तक फिल्मी पर्दे से दूर रहने का वक्त चला गया है. नजर से दूर, दिल से दूर का दौर है. देर तक दूर रहने पर बीच में बहुत सारा घटनाक्रम आ जाता है और अंततः नुकसान उठाना पड़ता है. यही कारण है कि आमिर अगले साल भर में कम से तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. भले ही पर्दे पर उनके गेस्ट अपीयरेंस रहेंगे.

ये है घरेलू मामला

आमिर के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के 'प्रीतम प्यारे' से अपना एक्टिंग कैरियर शुरू करने की चर्चाएं थीं. यह एक छोटे बजट की फिल्म है. लेकिन जुनैद एक बड़े बजट की फिल्म महाराजा से करियर शुरू करेंगे. यह फिल्म आमिर खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें वह एक स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे. फिल्म प्रीतम और प्यारे, दो भाइयों की कहानी है. यह भूमिकाएं संजय मिश्रा और नीरज सूद निभा रहे हैं.

'प्रीतम प्यारे' (Pritam Pyare) में अपने रोल की शूटिंग के लिए आमिर मई में इस साल राजस्थान गए थे, वहां उन पर कुछ सीन और एक गाना शूट किया गया. इसी तरह आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी वह खुद हैं. धोबीघाट के बाद किरण की यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में आमिर का गेस्ट अपीयरेंस रहेगा. यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक गांव की दो दुल्हनें अपनी शादी के बाद गायब हो जाती हैं.

फना के बाद सलाम वैंकी

2006 में आई फिल्म फना के बाद एक बार फिर काजोल और आमिर खान पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे. दोनों रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म सलाम वैंकी में नजर आएंगे. जहां काजोल लीड रोल में होंगी, वहीं आमिर इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस करेंगे. रेवती इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के लिए किसी पावरफुल ऐक्टर को लेना चाहती थी और आमिर उनके लिए शुरू से ही पहली चॉइस थे. आमिर ने फिल्म की स्टोरी और उसमें अपना रोल सुनकर तुरंत हां कर दी थी.