Movie prime

Bolero के गदर लुक मार्केट में बिखेरेगा अपना जलवा, फीचर्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

 
Bolero के गदर लुक मार्केट में बिखेरेगा अपना जलवा, फीचर्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

आपको जानकर ख़ुशी होगी की जल्दी ही भारतीय बाजार में महेंद्रा बुलेरो का नया एडिशन आने वाला है। इसका डिजाइन तथा इसके फीचर्स इस बार इतने धमाकेदार दिए हुए हैं कि आप देखते ही दीवाने हो जाएंगे।

आपको बता दें कि जल्दी ही महेंद्रा बुलेरो का 2022 मॉडल लांच होने वाला है। भारत के लोगों कि यह काफी चहेती SUV है। टेस्टिंग के दौरान इस गाड़ी को कई बार सड़कों पर देखा गया है। जिसके बाद इसका डिजाइन तथा फीचर्स लीक हो गए हैं। इसी के आधार पर आज हम आपको इस के बारे में बताएँगे।

यह फीचर्स मिल सकेंगे -

जानकारी मिली है इस बार बोलेरो का यह नया अवतार दो रंगों वाले एक्सटीरियर में आएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार कि गाड़ी में कंपनी ने दो एयरबैग्स दिए हैं. बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री दिए हैं।

खबर के अनुसार कंपनी मई या जून 2022 में इस गाड़ी को लांच कर देगी। हालांकि इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस गाड़ी के आगे के हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है।

गाड़ी का हेडलैंप हालांकि पहले जैसा ही है लेकिन इसके आतंरिक डिजाइन में कुछ फर्क दिखाई पड़ रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी इस नई SUV के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है।

इस बार आपको गाड़ी में बदला हुआ नया केबिन भी मिल सकता है। इस बार के मॉडल में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैण्डर्ड होंगे। ऐसा माना जा रहा है।

आपको बता दें कि इस बार के नए मॉडल में आपको 1.5-लीटर डीजल का इंजन मिलता है। जो कि मौजूदा मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 बीएचपी पॉवर और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है।

इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर डीजल में ये SUV 16.7 किमी तक चल जाती है। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलता है।

जो कि कार कि स्पीड को काफी आगे ले जाता है। आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी नई जनरेशन स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है। जिसको जल्दी ही भारत में लांच किया जाएगा। साभार सोसल मीडिया।