Movie prime

मार्केट में मचेगी धमाल जब एंट्री होगी Mahindra Scorpio N की, फटाफट जानें फीचर्स और प्राइस

 
मार्केट में मचेगी धमाल जब एंट्री होगी Mahindra Scorpio N की, फटाफट जानें फीचर्स और प्राइस

Mahindra Scorpio N : महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) सुर्खियों में है बहुत जल्द इस कार की बिक्री शुरू होने वाली है। आज इस लेख में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के फीचर्स, महिंद्रा स्कॉर्पियो एन स्पेसिफिकेशन (Mahindra Scorpio N Specifications) के बारे में कई जानकारी दी जाएगी।

Mahindra Scorpio N फीचर्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) का हमेशा एक पिकअप संस्करण होता था। अगर आप पहली पीढ़ी की स्कॉर्पियो लेते हैं तो उसके पास गेटअवे था जो भारत में भी बिक्री पर था और जब स्कॉर्पियो की दूसरी पीढ़ी को लॉन्च किया गया था तो इसे इसके पिकअप संस्करण भी मिले थे। हालांकि उन पिकअप ट्रकों को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। उन्हें गोवा पिक-अप नाम से वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था।

हालांकि पुरानी स्कॉर्पियो अब स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में बेची जाती है। लेकिन परंपराओं को ध्यान में रखते हुए क्या महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Scorpio N) का पिकअप ट्रक वर्जन लॉन्च करेगी?

Mahindra Scorpio N स्पेसिफिकेशन

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) पिकअप ट्रक रेंडर में इसके SUV समकक्ष के समान इंजन मिलता है। स्कॉर्पियो-एन (Scorpio N) पेट्रोल इंजन 200 bhp और 370 NM बनाता है और 2.2 लीटर डीजल निचले वेरिएंट में 130 bhp और 300 NM और उच्च वेरिएंट में 172 bhp और 370 एनएम बनाता है। इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों विकल्प मिलते हैं। जबकि 4WD केवल डीजल के लिए अनन्य है।

Mahindra Scorpio N कीमत

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) जल्द जारी होने जा रही है। यूजर्स को यह कार काफी पसंद आ रही है। यह कार काफी बजट में है। इसकी कीमत 11. 99 लाख रुपये है जो लोगों के लिए बजट फ्रेंडली है। इस कार में कई तरह के वेरियंट सामने आ रही है। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (New Mahindra Scorpio N) को Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L सहित पांच वेरिएंट में पेश किया गया है।