Movie prime

थाने में नागिन डांस करना पड़ा महंगा, दारोगा और सिपाही को एसपी ने किया लाइन हाजिर

 
थाने में नागिन डांस करना पड़ा महंगा, दारोगा और सिपाही को एसपी ने किया लाइन हाजिर

पीलीभीत: आपने बॉलीवुड की कई फिल्मों में दारोगा जी और पुलिसकर्मियों को थिरकते हुए बहुत देखा होगा लेकिन पीलीभीत में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे दारोगा जी इतने उत्साह में आ गए कि बैंड बाजा लेकर नागिन डांस करने लगे. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दारोगा जी जैसे ही बीन बजाते हुए डांस शुरू करते हैं, थाने का ही एक सिपाही नागिन का रूप धारण कर लेता है. घंटों तक कोतवाली में नागिन डांस चलता है, और बाकी पुलिस वाले डांस का मजा लेते हैं.

दरअसल आजादी के 75वे अमृत महोत्सव के तहत पीलीभीत के पूरनपुर थाने को सजाया गया था. ध्वजारोहण के दौरान देशभक्ति तराने बजाने के लिए डीजे और गाने वाले का इंतजाम भी था. सबसे पहले सभी पुलिसकर्मी देशभक्ति के गानों पर डांस करते नजर आ रहे थे लेकिन इतने में ही किसी ने बैंड से नागिन डांस की धुन बजाने की फरमाइश कर दी.

धुन बजते ही दारोगा सौरव कुमार और सिपाही अनुज कुमार ने कोतवाली में नागिन डांस शुरू कर देते हैं. वहीं इस डांस का वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद वर्दी में पुलिसकर्मियों के इस तरह के डांस को लेकर सवाल खड़े होने लगे.

एसपी ने किया लाइन हाजिर

15 अगस्त को पूरनपुर थाने में हुए नागिन डांस का वीडियो 2 दिन तक सोशल मीडिया पर छाया रहा. इसको लेकर एसपी दिनेश कुमार पी. ने एक्शन लिया और नागिन डांस करने वाले एसआई सौरभ कुमार और सिपाही अनुज कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है. पूरे मामले में एसपी ने पूरनपुर के क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह को जांच करने के निर्देश भी जारी किए हैं.

मिली-जुली आ रही हैं प्रतिक्रियाएं

नागिन डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. कुछ लोगों का मानना है कि, अगर आजादी के जश्न के जोश में पुलिस ने डांस कर भी लिया तो कुछ गुनाह नहीं है, जबकि कुछ यूजर्स पुलिसकर्मियों को वर्दी की मर्यादा का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं.