Movie prime

नीता अंबानी की हर अधूरी चाहतो को पूरा करता है ये खास रोबोट, नीता करवाती है रोबोट से ऐसे-ऐसे काम

 
Nita Ambani Robot

नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) के पास है खास रोबोट, नीता की हर अधूरी चाहत को करता है पूरा, जानिए नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) रोबोट से क्या-क्या करती है मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। मुकेश अंबानी और उनका परिवार जिस तरह की जिंदगी जीते हैं वैसी जिंदगी जीने की ख्वाहिश हर कोई करता है। मुकेश अंबानी के परिवार का जब भी कोई समारोह होता है तो पूरे देश दुनिया की नजरें उन पर ही टिकी होती हैं।

नीता अम्बानी ( Nita Ambani Robot News ) को है अजीबो गरीब शौक

Nita Ambani Robot

और अगर बात नीता अम्बानी ( Nita Ambani Robot News ) की करे तो अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) भी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बताते हैं कि नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) के एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपये होती है। वहीं उनके पास सबसे महंगे बैग्स और ड्रेसेज होते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी परिवार के पास एक खास रोबोट भी है जो सारे काम करता है।

रोबॉट के आने से घर के नौकरो की हुई छुट्टी

Nita Ambani Robot

Nita Ambani को अब किसी भी काम के लिए नौकर या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं होती है। जब भी उन्हें कोई काम करवाना होता है तो वो अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती हैं। नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) का ये खास रोबोट घर के सभी काम देखता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं ,और उनके पास दूसरे भी कई सारे काम रहते हैं। ऐसे में वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती थीं। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद से उनकी ये समस्या भी दूर हो गई है।

घर के काम-काज में मददगार है ये रोबोट

Nita Ambani Robot

बता दें नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) ने इस रोबोट को अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) एक महारानी जैसा जीवन जीती है। और इस रोबोट के चलते नीता अम्बानी ( Nita Ambani Robot News ) को आजकल मुकेश अम्बानी की बहुत काम जरूरत पड़ती है। इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी होगी तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट था। जैसे चिट्टी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम कर लेता था। वैसा ही सारा काम नीता अंबानी ( Nita Ambani Robot ) का ये रोबोट भी कर लेता है।