Movie prime

30 साल की मॉडल ने लगाई फांसी, कारण जान आप भी हो जायेंगे शॉक

 
30 साल की मॉडल ने लगाई फांसी, कारण जान आप भी हो जायेंगे शॉक

मुंबई के एक होटल में 30 साल की मॉडल ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली। इस मामले में मुंबई पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज किया है. मुंबई के लोग अपने सपनों को पूरा करने की बड़ी उम्मीद लेकर आते हैं, लेकिन जब यह उम्मीद टूट जाती है तो लोग आत्महत्या जैसे कदम उठा लेते हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

सुसाइड नोट में कही थी ये बातें

पुलिस को उसी होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जहां मॉडल ने खुदकुशी की थी। सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा है कि आई एम सॉरी, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। किसी को परेशान मत करो। मैं खुश नहीं हूं, मैं सिर्फ शांति चाहता हूं।

बॉम्बे की ग्लैमरस दुनिया में कई मशहूर चेहरों के पीछे दर्द छुपा है. यही वजह है कि मुंबई से आए दिन ऐसी चौंकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं।

अगले दिन यानी गुरुवार को शॉकिंग खबर आई. होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रहा था. उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन रूम नहीं खुला. जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी. मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी. इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला. फिर जो देखा उनके होश उड़ गए. मॉडल ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था.