Movie prime

अब दिल्ली और हरियाणा के बीच सफर में नहीं छूटेगा पसीना, सरपट दौड़ेगी AC बसें, देखें रूट

 
अब दिल्ली और हरियाणा के बीच सफर में नहीं छूटेगा पसीना, सरपट दौड़ेगी AC बसें, देखें रूट

नई दिल्ली :- DTC ने बसों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है. बहुत सारे ऐसे सड़क मार्ग थे जिन पर DTC के द्वारा बसों का संचालन बंद कर दिया गया था, लेकिन अब वापस से इन मार्गों पर बस सेवाओं का संचालन किया जा रहा है. यात्रियों के लिए सफर पहले से अधिक सुहावना और आरामदायक होने वाला है.

दिल्ली- गुरुग्राम के बीच शुरू की गई AC बस सेवा

बता दें कि पिछले 2 वर्षों से गुरुग्राम करोलबाग पर AC बस सेवाएं बंद थी. लेकिन अब यात्रियों की सुविधा को देखते हुए वापस से दिल्ली गुरुग्राम के बीच इन बसों को शुरू कर दिया गया है. DTC ने इन रूटों पर बसों के संचालन का Time Table भी जारी कर दिया है. इस मार्ग पर कुल 49 ट्रिप है. बता दें कि करोलबाग से गुरुग्राम के लिए बस सुबह 5:36 पर रवाना होगी.

वहीं गुरुग्राम से दिल्ली के लिए बस सुबह 7:12 पर रवाना होगी. यात्रियों को इस रुट पर प्रत्येक 12 से 15 मिनट के समय अंतराल पर बस सेवा मिलती रहेगी. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम से अंतिम बस रात को 10 बजकर 30 मिनट पर और करोलबाग से अंतिम बस रात को 9 बजकर 6 मिनट पर रवाना होगी.

बहादुरगढ़ रूट पर भी शुरू की जाएगी AC बस सेवा

बता दे की फिलहाल इस रूट पर प्रत्येक आधे घंटे के अंतराल पर बसों का संचालन किया जा रहा है जिसमें 5 AC बसों को भी शामिल किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदरपुर बॉर्डर से गुरुग्राम तक 33 ट्रिप Schedule किए गए हैं.

इस तरह से बहुत सारे रूटों पर इन बस सेवाओं को शुरू किया गया है. बता दें कि बहादुरगढ़ का यह रूट पिछले कई सालों से बंद पड़ा हुआ था, लेकिन अब जल्द ही इस पर भी बस सेवाएं शुरू होने वाली है. इस तरह से प्रतिदिन आने जाने वाले हजारों यात्रियों को बस सेवाओ का लाभ मिलेगा.