शहर और राज्य

Gangster Sube Gujjar : हरियाणा में गैंगस्टर के आलीशान घर पर चला बुलडोजर, देखिये पूरी जानकारी

Sima Agarwal
23 Sep 2022 6:42 AM GMT
Gangster Sube Gujjar : हरियाणा में गैंगस्टर के आलीशान घर पर चला बुलडोजर, देखिये पूरी जानकारी
x
Gurugram News सूबे गुर्जर गांव का एक गैंगस्टर और कुख्यात अपराधी है जिस पर गुरुग्राम मेवात रेवाड़ी पलवल और दिल्ली में हत्या हत्या के प्रयास जबरन वसूली और हथियार अधिनियम के अलग-अलग 42 आपराधिक मामले दर्ज है। वर्तमान में वह अपने आपराधिक मामलों के लिए भोंडसी जेल में बंद है।

हरियाणा में यूपी की तर्ज पर गैंगस्टर्स पर लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में मानेसर नगर निगम की टीम की ओर से मानेसर के गांव बार गुर्जर में गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर तोडफ़ोड़ की गई। पुलिस के पहले में बुलडोजर से मकान को गिराया गया।

इस सिलसिले में नगर निगम के कार्यकारी अभियंता नवीन धनखड़ को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।जानकारी के अनुसार गांव बार गुर्जर में सूबे गुर्जर ने गांव की ही खेती भूमि पर अवैध रूप से मकान बनाया हुआ था। करीब तीन हजार वर्ग गज में बने मकान की चारदीवारी को तोड़ा गया था। मकान खाली करवाकर दूसरे दिन फिर से तोडफ़ोड़ की कार्रवाई शुरू की गई।

निगम अधिकारियों के मुताबिक मकान के निर्माण के लिए विभाग से किसी प्रकार की कोई स्वीकृति, लाइसेंस या भू-उपयोग परिवर्तन नहीं लिया हुआ था।

गौरतलब है कि सूबे गुर्जर एक कुख्यात किस्म का अपराधी है और उस पर मेवात, गुरुग्राम, रेवाड़ी, दिल्ली और पलवल में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और आम्र्स एक्ट के अलावा अलग-अलग 42 आपराधिक मामले दर्ज है। वर्तमान में सूबे गुर्जर भोंडसी जेल में बंद है।

Sima Agarwal

Sima Agarwal

    Next Story