Movie prime

पति की जमानत के नाम पर बारी-बारी किया दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती, जानें क्या है पूरा मामला

 
पति की जमानत के नाम पर बारी-बारी किया दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती, जानें क्या है पूरा मामला

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला से पति से जमानत दिलाने के बहाने दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी के प्रताड़ना के चलते पीड़िता फिलहाल पांच माह की गर्भवती है। जबकि उसका पति दो साल से जिला जेल में सजा काट रहा है। पीड़िता ने अब अनुरोध किया है कि एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

खानपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा और कहा कि उसका पति पिछले दो साल से एक मामले में सजा काट रहा है और जिला जेल में बंद है. आरोप है कि करीब आठ माह पूर्व खानपुर निवासी दो प्रतिवादियों(दोषी) ने उसके पति की जमानत करा ली थी.

लगभग एक महीने बाद, प्रतिवादियों में से एक पीड़िता के घर आया और पीड़िता को बंदूक दिखाकर बलात्कार का अपराध किया। इस दौरान प्रतिवादी ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो भी लिए। आरोप है कि इसके बाद प्रतिवादी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

28 अगस्त को दूसरा आरोपी उसे इंस्पेक्टर से मिलने के लिए कह कर बुगरासी ले गया था। जहां आरोपी ने उसे नशीला पेय पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म का अपराध किया. होश में आने पर पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि वह इस समय पांच महीने की गर्भवती है। पीड़िता की शिकायत के बाद एसएसपी ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।