Movie prime

42 साल की Shweta Tiwari ने खोला पति का काला चिट्ठा,बोली बेटी पलक के साथ भी करता था यह काम

 
बेटी पलक को लेकर बताया दर्द

Shweta Tiwari Viral News: 42 साल की श्वेता तिवारी ने खोला पति का काला चिट्ठा, कहा बेटी पलक के साथ भी किया ये काम, टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों किसी टीवी शो या फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन वह अक्सर अपने बिंदास अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 42 साल की उम्र में भी उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।

42 साल की श्वेता तिवारी ने खोला पति का ब्लैकमेल, कहा- बेटी पलक के साथ भी किया ऐसा

श्वेता तिवारी ने खोली पति के ब्लैकमेल की पोल!

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता असल जिंदगी में भी चुनौतियों से भरी थीं। उन्होंने दो बार शादी की लेकिन दोनों बार उनकी शादी असफल रही।

42 साल की श्वेता तिवारी ने खोला पति का ब्लैकमेल, कहा- बेटी पलक के साथ करता था ऐसा काम 

dfg

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खुलासा किया। श्वेता ने बयां की असफल शादी का दर्द श्वेता को शादी के नाम से नफरत हो गई है। पहले पति से उन्हें एक बेटी पलक है। दूसरे पति से उन्हें एक बेटा भी है। श्वेता की शादीशुदा जिंदगी काफी विवादित रही है। उनके पूर्व पतियों ने श्वेता को अदालत तक के दरवाजे खटखटाने पड़े।

मीडिया में बताया अपने पति को लेकर दर्द

श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी पर मारपीट का आरोप लगाया था। श्वेता की पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से हुई थी। लेकिन यह शादी उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह ही रही। श्वेता ने मीडिया के सामने खुलासा किया कि राजा शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करते थे। 2007 में श्वेता ने राजा पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया था।

fghj

42 साल की श्वेता तिवारी ने खोला पति का ब्लैकमेल, कहा- बेटी पलक के साथ भी किया ऐसा काम

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि राजा चौधरी अपनी बेटी पलक को नहीं छोड़ते थे, वह उसके साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटते थे। एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मेरे साथ गलत हुआ तो मैंने बर्दाश्त किया लेकिन जब राजा चौधरी मेरी बेटी के साथ गंदी हरकत करने लगे तो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ. यहां गंदा काम मतलब मारपीट।