Movie prime

रश्मिका-सिद्धार्थ का स्वैग देख हेरान हुए फैंस, स्कूटर पर बैठ पोज देते हुए शेयर की लैटस्ट फोटो

 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू के लिए अपने प्रशंसकों के बीच उत्साह बनाए रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.
फिल्म का टीजर जारी करने के एक हफ्ते बाद, दोनों ने शनिवार को एक नया लुक पोस्टर साझा किया था. (क्रेडिट : मानव मंगलानी)

फिल्म का टीजर जारी करने के एक हफ्ते बाद, दोनों ने शनिवार को एक नया लुक पोस्टर साझा किया था. 
हाल ही में वो दोनों अपने नए गाने के लॉन्च के लिए मुंबई के बांद्रा फोर्ट पहुंच गए थे, इस दौरान उन्होंने कैमरा के सामने दिलचस्प पोजेस दिए. (क्रेडिट : मानव मंगलानी)

हाल ही में वो दोनों अपने नए गाने के लॉन्च के लिए मुंबई के बांद्रा फोर्ट पहुंच गए थे, इस दौरान उन्होंने कैमरा के सामने दिलचस्प पोजेस दिए. 
'मिशन मजनू' के हाल ही में रिलीज हुए गाने में उनकी खूबसूरत प्रेम कहानी की एक झलक दिखाई गई. (क्रेडिट : मानव मंगलानी)

'मिशन मजनू' के हाल ही में रिलीज हुए गाने में उनकी खूबसूरत प्रेम कहानी की एक झलक दिखाई गई.
मिशन मजनू के उनके सह-कलाकारों की बात माने तो,"फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले 'मजनू' के काम और प्यार करने का तरीका अलग है." (क्रेडिट : मानव मंगलानी)

मिशन मजनू के उनके सह-कलाकारों की बात माने तो,"फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले 'मजनू' के काम और प्यार करने का तरीका अलग है."
पोस्टर की तरह रश्मिका के गाने के लॉन्च के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्कूटर चलाते हुए नजर आए. रश्मिका मंदाना, जो नसरीन की भूमिका निभा रही हैं, वो सिद्धार्थ की स्कूटर के बैकसीट में बैठी हुई नजर आई. (क्रेडिट : मानव मंगलानी)

पोस्टर की तरह रश्मिका के गाने के लॉन्च के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्कूटर चलाते हुए नजर आए. रश्मिका मंदाना, जो नसरीन की भूमिका निभा रही हैं, वो सिद्धार्थ की स्कूटर के बैकसीट में बैठी हुई नजर आई. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस इवेंट पर ब्लू ग्रीन का बैगी शर्ट और ट्राउसर पहनी थी, तो रश्मिका ने पेस्टल रंग का टॉप, पलाजो और श्रग पहना था. (क्रेडिट : मानव मंगलानी)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस इवेंट पर ब्लू ग्रीन का बैगी शर्ट और ट्राउसर पहनी थी, तो रश्मिका ने पेस्टल रंग का टॉप, पलाजो और श्रग पहना था.

फिल्म मिशन मजनू के पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि, “इस मजनू के काम और प्यार करने का तरीका अलग है. मिशन मजनू में तारिक और नसरीन की कहानी जानिए, 20 जनवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर."

फिल्म मिशन मजनू के पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि, “इस मजनू के काम और प्यार करने का तरीका अलग है. मिशन मजनू में तारिक और नसरीन की कहानी जानिए, 20 जनवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर."