Movie prime

गॉडफादर की छवि, चैरिटी मे आगे, फिर भी सलमान खान के साथ पंगा ले चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

 
सलमान खान

सलमान खान की छवि इंडस्ट्री में शुरुआत में बैड बॉय की थी. आज वे अपनी उस छवि से काफी हद तक बाहर निकल चुके हैं. लेकिन ऐसे कितने सारे किस्से मिल जाएंगे जब सलमान जरा-जरा सी बात पर अपना आपा खो देते थे. जब शाहरुख खान संग सलमान की दोस्ती टूटी उसके बाद से एक्टर ने अपने अंदर बदलाव लाने शुरू किए. अब शाहरुख संग भी उनके मतभेद खत्म हो गए हैं और सलमान भी पब्लिक प्लेस पर काफी संभले-संभले नजर आते हैं.

एक्टर की इमेज इंडस्ट्री में गॉडफादर की है. वे सेलेब्स को लॉन्च करने में और अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के जरिए लोगों की मदद करने में तत्पर रहते हैं. इन सबके बावजूद वक्त-वक्त पर ऐसे मौके आए जब किसी कारण से कुछ कलाकारों के साथ उनकी बात नहीं बन पाई. आइये जानते हैं कौन हैं वो कलाकार जो सलमान की हेट लिस्ट में शामिल हुए.

सोनू निगम- सोनू निगम और सलमान खान दोनों ही अपनी-अपनी फील्ड का बड़ा नाम हैं. साथी ही दोनों के एटिट्यूड से भी दुनिया वाकिफ है. सलमान खान की छवि गुस्सैल रही है और सोनू निगम भी काफी बेबाक और बेहिचक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2015 में एक इवेंट के दौरान सलमान और सोनू में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. माना जाता है कि इसके बाद से सलमान ने सिंगर से बातचीत बंद कर दी थी.

अरिजीत सिंह- एक इवेंट में अरिजीत सिंह ने सलमान खान को कुछ ऐसा बोल दिया था जो उन्हें पसंद नहीं आया. इसके बाद सलमान काफी गुस्सा गए थे और उन्होंने अरिजीत को अपने प्रोजेक्ट्स से भी बाहर कर दिया था.

हिमेश रेशमिया- अब इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और, मगर सलमान खान की अधिकतर बहस सिंगर्स से ही हुई है. अब इस लिस्ट में तीसरा नाम है सिंगर हिमेश रेशमिया का. हिमेश रेशमिया के साथ सलमान की बहस एक सिंगिंग रियलिटी शो पर हुई थी. सलमान उस शो में कटरीना संग पहुंचे थे. मगर बाद में दोनों के बीच सुलह भी हो गई थी.

संजय लीला भंसाली- सभी को पता है कि सलमान खान फिल्मों में अपना दखल देते हैं. कई सारे डायरेक्टर्स को इससे आपत्ति नहीं होती और वे सलमान के अनुसार फिल्मों में फेरबदल करते रहते हैं. लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ ऐसा नहीं हुआ. सलमान और संजयलीला भंसाली के बीच किसी फिल्म को लेकर बहस हुई और माना जाता है कि दोनों के रिश्ते उसके बाद पहले की तरह नहीं रहे.

ए आर रहमान- सभी को पता है कि ए आर रहमान को फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर के गाने ‘जय हो’ के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला था. रिपोर्ट्स की मानें तो इसी टाइटल से जब बाद में सलमान खान ने फिल्म बनाई तो ए आर रहमान ने उनपर केस कर दिया. सलमान ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा था कि ये बात उनके दिमाग से निकल गई थी.