Movie prime

KL Rahul-Athiya Wedding: किसी ने दी ऑडी कार तो किसी ने दिया BMW तो किसी ने डायमंड की ब्रेसलेट, विराट कोहली और सलमान खान ने दिया केएल राहुल और आथिया शेट्टी को सबसे महंगा गिफ्ट

 
, KL Rahul-Athiya Wedding

भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अब एक दूसरे की हो गई हैं। इस जोड़े ने 23 जनवरी को मुंबई के खंडाला स्थित एक फार्महाउस में शादी की थी। शादी में न केवल मेहमानों की भीड़ थी, बल्कि इन दोनों की शादी के तोहफे भी लोगों को खूब भा रहे हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि नवविवाहित जोड़े को क्रिकेट और बॉलीवुड से क्या-क्या तोहफे मिले हैं।

विराट कोहली ने दिया करोड़ों का तोहफा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जहां अपने क्रिकेट शेड्यूल के चलते अपने दोस्त की शादी में शामिल नहीं हो पाए, वहीं उन्हें तोहफा जरूर मिला. विराट कोहली ने अपने प्रिय मित्र केएल राहुल को एक अभूतपूर्व उपहार दिया है। विराट कोहली ने नए जोड़े को एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत लगभग 2.17 करोड़ रुपये है।

महेंद्र सिंह धोनी ने भी आशीर्वाद दिया

नवविवाहित जोड़े की शादी में शामिल होने पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी और जोड़े को अपना आशीर्वाद भी दिया. साथ ही महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी जेब ढीली करते हुए अपने दोस्त केएल राहुल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. बाजार के हिसाब से बाइक की कीमत करीब 80 लाख बताई जा रही है।

बॉलीवुड भी लाखों के तोहफे लेकर आया

लेकिन बॉलीवुड के तोहफों की बात करें तो सुनील शेट्टी के लाडले दोस्त सलमान खान ने भी अपने दोस्त की बेटी को ऑडी कार गिफ्ट की है. कीमत 1.63 करोड़ रुपए आंकी गई है। जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी के काफी क्लोज माने जाते हैं।

जैकी दादा ने सुनील शेट्टी की बेटी को करीब 30 लाख रुपए की चोपर्ड घड़ी भी गिफ्ट की है।

अर्जुन कपूर और अथिया अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने अपनी दोस्त की शादी में करीब 1.5 करोड़ रुपये का डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया है।