Movie prime

IPL में नहीं मिला था कोई खरीदार, अब क्रिस गेल जैसा बिग हिटर बना ये खिलाड़ी छक्कों की बौछार कर दिलाई अपनी टीम को जीत

 
आईपीएल 2023, क्रिस गेल, नजीबुल्लाह ज़दरान, कैरेबियाई गेंदबाज, अफगानिस्तान बल्लेबाज, अफगानिस्तान टीम, यूएई में टी20,

आईपीएल: यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 (इंटरनेशनल लीग टी20 2023) टी20 टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। अफगानिस्तान के नजीबुल्लाह जादरान विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में पदार्पण कर रहे हैं। वह मुंबई इंडियंस अमीरात के लिए खेले और अबू धाबी में नाइटराइडर्स के गेंदबाजों को पसीना बहाया। उन्होंने अपनी टीम के लिए 17 गेंदों पर 35 रन बनाकर आखिरी गेंद पर टीम को जीत दिलाई।

खिलाड़ी ने अपनी शानदार पारी के दौरान 4 छक्के और एक चौका लगाया जिससे टीम का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन हो गया। मुंबई इंडियंस अमीरात ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 175 रन बनाए। मुंबई इंडियंस को जीत मिली।

नजीबुल्लाह ने 2 गेंदों में जीत के लिए जरूरी 7 रन एक छक्का लगाकर और आखिरी गेंद पर एक छक्का जड़कर दिया। उनकी टीम जीत गई। मुंबई इंडियंस के नाम टी20 लीग में लगातार 3 जीत दर्ज हैं।

आईपीएल 2023 मिनी विकल्पों को कोई खरीदार नहीं मिला

50 लाख रुपये के बेस प्राइस वाले अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान को आईपीएल में कोई खरीदने वाला नहीं था. आईपीएल 2023 सीजन में इस खिलाड़ी को कोई भी टीम खरीदने को तैयार नहीं थी।

नजीबुल्लाह जादरान ने टी20ई में अपनी विस्फोटक पारी खेली और आखिरी गेंद पर छक्कों की बरसात कर दी। इस बीच, आईपीएल टीम को अब 2023 की नीलामी में नहीं खरीदा जा रहा था। लेकिन जिस तरह से नजीबुल्लाह ने छक्के लगाए हैं, वह सीधे तौर पर मुझे क्रिस गेल की याद दिलाता है।

कैरेबियाई गेंदबाज की कड़ी पिटाई

ड्वेन ब्रावो और नजीबुल्लाह जादरान क्रीज पर मौजूद थे जब मुंबई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 20 रन चाहिए थे।

नजीबुल्लाह ने अंतिम गेंद पर चौके और छक्के लगाते हुए अपनी धुआंधार पारी खेली। जिससे टीम को जीत मिली। उन्होंने मुंबई अमीरात टी20 लीग में मैच जीते हैं।