Movie prime

गोरी नागोरी ने लहंगा चोली पहन स्टेज पर किए ऐसे इशारे, फिर फैंस ने कर दिया ये कॉमेंट

 
Gori Nagori stage dance

Gori Nagori Hot Dance: एक समय था जब हरियाणवी इंडस्ट्री में सिर्फ सपना चौधरी का ही दबदबा था। वैसे तो सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं लेकिन उन्हें टक्कर देने के लिए कई डांसर सामने आ रहे हैं. इस लिस्ट में एक नाम गोरी नागौरी का भी है जो बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं बिग बॉस में आने के बाद से ही गोरी नागौरी (Gori Nagori Hot Dance) इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि इससे पहले वह अपने डांस से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी थीं. गौरी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके शानदार थम्स वायरल हो रहे हैं। उनका ठुमको ताओ को भी जवान बना देता है। उनके गाने आपको खुद नचाने पर मजबूर कर देते हैं.

डांस ने मंच पर आग लगा दी

ये हसीना अब सोशल मीडिया के जरिए राजस्थान, हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी पहचान बना रही है। इसी बीच उनका बोल्ड और सिजलिंग डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गोरी 'छम छम' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने में गोरी अपने डांस मूव्स से कहर ढा रही है. नागौरी के इस वीडियो को देखकर फैंस एकदम से पागल हो रहे हैं और कमेंट बॉक्स में गोरी नागौरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई फैन्स तो हार्ट इमोजी भी भेज रहे हैं. गोरी का ऊर्जावान डांस उनके प्रशंसकों को इस गाने का दीवाना बना रहा है।

फैंस हुए बेकाबू तो कर दिया ये काम

इस वीडियो में गोरी ब्लैक लहंगा चोली पहने खूबसूरत लग रही हैं. गौरी अपने दर्शकों को इस अंदाज में डांस करा रही हैं कि लोग बेकाबू नजर आ रहे हैं. हालांकि दर्शक बार-बार यूट्यूब पर डांस वीडियो देख रहे हैं. इस वीडियो को लगभग 10M व्यूज और 60K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। अब देखिए गोरी नागौरी के चाहने वाले उन्हें कितने पसंद करते हैं, शुभकामनाओं की कतार लग गई है. यह वीडियो के दृश्यों से स्पष्ट है। वैसे ज्यादातर गोरे राजस्थानी और हरियाणवी गानों पर थिरकते नजर आते हैं. जब गोरी नागौरी बिग बॉस 16 के घर में थीं तब उन्होंने अपने ठुमको से सलमान खान को अपना भक्त बना लिया था। और इस तरह उनके चाहने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है।

राजस्थान की बनी शकीरा ये डांसर

इंटरनेट पर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गोरी को बचपन से ही डांस का शौक था। उन्होंने अपनी शिक्षा भी राजस्थान से की है। राजस्थान के लोग अक्सर उनकी तुलना लोकप्रिय पॉप आइकन और कोलंबियाई गायिका शकीरा से करते हैं। इसलिए, उनके कई प्रशंसकों द्वारा उन्हें 'राजस्थानी शकीरा' भी कहा जाता है।