Movie prime

शादी के लिए तरसने वाले तारक मेहता शो के पोपटलाल की पत्नी रेशमी है Rashmika Mandanna से भी बेहद खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

 
tarak mehta ka ulta chasma Popatlal

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. शो का प्रसारण 2008 में शुरू हुआ था। 14 साल से चल रहे इस शो ने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई है. जेठालाल हो या बबीताजी 'तारक मेहता', हर किरदार आज भी अपनी कॉमिक टाइमिंग से फैन्स को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देता है।

टीवी कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है. फिर चाहे जेठालाल और उसके पिता हों या भिड़े और माधवी। या बबिता जी और अय्यर की जोड़ी हो, ये सभी किरदार लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं। लेकिन इन सभी किरदारों के बीच एक ऐसा अभिनेता भी है जिसे शो में हमेशा अपनी शादी की चिंता सताती रहती है, अब आप समझ गए होंगे कि हम पत्रकार पोपटलाल की बात कर रहे हैं.

हर किसी की दुनिया में धूम मचाने वाले गोल्डन क्रो अवार्ड विजेता वरिष्ठ युवा पत्रकार पोपटलाल का एक ही सपना है: शादी के लिए जल्द ही कोई कुंवारी ढूंढ़ना। पोपटलाल के लिए लड़की ढूंढ़ना समाज में रहने वाले हर सदस्य की जिम्मेदारी है। यदि कोई इस कर्तव्य को भूल जाता है तो पत्रकार स्वयं जाकर उसे इसकी याद दिलाने से नहीं चूकता।

रश्मिका मंदाना से भी ज्यादा खूबसूरत है तारक मेहता शो के पोपटलाल की पत्नी रेशमी, देखें तस्वीरें

ftuj

शो के ये किरदार अब लोगों की असल जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक और किरदार है, जिसका नाम पत्रकार पोपटलाल है। शो में पत्रकार पोपटलाल (पोपतलाल) अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हैं, हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में पोपटलाल शादीशुदा हैं। शो में अभिनेता श्याम पाठक पत्रकार पोपटलाल की भूमिका निभा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि श्याम कलाकार नहीं बल्कि चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे। लेकिन उन्हें एक्टिंग से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने सीए की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला ले लिया।

rty

हम आपको बता दें कि तारक मेहता शो ने सभी के दिलों में आग लगा दी थी और सभी को अपना दीवाना बना लिया था, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ने के दौरान उनकी मुलाकात रेशमी से हुई थी. वे एक साथ क्लास में पढ़ते थे। श्याम रोशनी को दिल दे बैठे और बात शादी तक पहुंच गई। फिर उन दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। अब उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

आपको बता दें कि ये शो काफी पॉपुलर है श्याम पाठक ने अपने करियर की शुरुआत ताइवानी भाषा की फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने 'जशोदाबेन जयंतीलाल जोश का संयुक्त परिवार', 'सुख बाय चांस' जैसे सीरियल में काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान तारक मेहता के उलटे चश्मे से मिली।