Movie prime

Salman Khan Movies: अगले साल इन फिल्मों से धूम मचाएंगे सलमान खान, 'टाइगर' का बेसब्री से किया जा रहा है इंतजार

 
टाइगर

सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक नहीं बल्कि तीन-चार फिल्मों से सलमान अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज देने के मूड में हैं. 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थडे मनाया जाने वाला है. सलमान खान के बारे में एक बात तो सभी जानते हैं कि वह किसी भी चीज से ज्यादा अपने परिवार की परवाह करते हैं। अगले साल सलमान खान भी सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं, जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

सलमान खान की गिनती बॉक्स ऑफिस के सबसे सफल सितारों में होती है। वह इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनकी तीन फिल्में 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं। उनकी फिल्में टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान और सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही हैं। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रहे सलमान के लिए हर कोई तैयार है.

'पठान' में करेंगे कैमियो
वह सबसे पहले शाहरुख और दीपिका की विवादित फिल्म पठान में दिखाई देंगे। सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं। दरअसल, यह फिल्म आदित्य चोपड़ा की जासूसी पर आधारित फिल्मों की सीरीज का हिस्सा है। फिल्म 'पठान' इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए डेब्यू सॉन्ग 'बेशरम रंग' को लेकर विवादों में है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं और दीपिका की भगवा बिकनी पर आपत्ति जता रहे हैं।

'किसी का भाई किसी की जान' धमाका करेगी
श्रृंखला में आदित्य चोपड़ा की आने वाली फिल्मों में वॉर में ऋतिक रोशन, पठान में शाहरुख खान और टाइगर में सलमान खान भी होंगे। इसके बाद सलमान खान अप्रैल में ईद पर अपनी पसंदीदा रिलीज डेट पर लौटेंगे। सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था और यह इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, बाद में फिल्म का नाम बदल दिया गया था। फिल्म अब ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

'टाइगर 3' में सरप्राइज साथ देंगी कटरीना
ईद के बाद दिवाली पर सलमान खान अपनी सुपरहिट टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 लेकर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। सीरीज की पिछली दो फिल्में सुपरहिट रही हैं। ऐसे में लोगों को तीसरी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। पहले टाइगर 3 ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर किसी का भाई किसी की जान पोस्टपोन होने के बाद टाइगर 3 को भी ईद से दिवाली तक के लिए टाल दिया गया।