Movie prime

शादाब खान ने टीम के हेड कोच की बेटी से ही कर लिया निकाह, जानिए क्रिकेटर ने सबसे छुपकर क्यों की शादी

 
ऑलराउंडर क्रिकेटर शादाब खान

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने शादी कर ली है। शादाब अपनी टीम के कोच सकलेन मुश्ताक की बेटी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं और इस क्रिकेटर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की घोषणा की। शादाब अपने कोच सकलेन मुश्ताक को मेंटर मानते हैं। लेकिन इन दोनों का रिश्ता सिर्फ एक कोच और खिलाड़ी का नहीं बल्कि अब ससुर और दामाद का है.

गुपचुप तरीके से अरेंज्ड मैरिज 


ऑलराउंडर क्रिकेटर शादाब खान पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी और उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का ऐलान किया था.

"आज मेरी शादी है। मैं सकलेन मुश्ताक के परिवार में शामिल होने जा रहा हूं।”

उन्होंने आगे लिखा

मैंने जब से क्रिकेट की शुरुआत की है तब से निजी और पेशेवर जीवन को हमेशा अलग रखा है।

उसने लिखा है

“मेरी पत्नी चाहती है कि वह लाइमलाइट से दूर रहे, इसलिए मुझे अपनी पत्नी को थोड़ी प्राइवेसी दें। यदि आप मुझे शुभकामना संदेश भेजना चाहते हैं तो मेरे एकाउंट नंबर पर भेज सकते हैं।

पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान हैं

शादाब खान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। उन्होंने पाकिस्तान को कई मैच जिताए हैं। वह अपने बल्ले और गेंद दोनों से लाजवाब हैं। अभी तक वह पाकिस्तान के लिए 6 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्होंने 14 विकेट लिए हैं। शादाब ने 53 वनडे मैचों में 70 विकेट और 84 टी20 मैचों में 98 विकेट लिए हैं।

पाकिस्तानी टीम में शादियों का सीजन

पाकिस्तानी टीम में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. शादाब की शादी से पहले दिसंबर में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने भी शादी की थी। पाकिस्तान टीम के शान मसूद की भी जनवरी में शादी हुई थी और अब फरवरी में शाहीन अफरीदी का भी निकाह होगा और वो अपने ही कोच की बेटी से शादी करेंगे.