मनोरंजन

Sushmita Sen को ट्रोल करने वालों ने कहा गोल्ड डिगर, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, कहा- मैं सोना नहीं बल्कि हीरे...

Editor
18 July 2022 3:41 AM GMT
Sushmita Sen को ट्रोल करने वालों ने कहा गोल्ड डिगर, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, कहा- मैं सोना नहीं बल्कि हीरे...
x
Sushmita Sen को ट्रोल करने वालों ने कहा गोल्ड डिगर, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, कहा- मैं सोना नहीं बल्कि हीरे...

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) ने जबसे सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं तबसे दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया दोनों को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. लोग जमकर कपल को ट्रोल कर रहे हैं. सुष्मिता और ललित के रिश्ते को लेकर काफी मीम तक बनने लगे. कुछ लोगों ने कपल को बाप बेटी बताया तो कुछ ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर तक कह डाला. इसी बीच एक्ट्रेस ने उन्हें ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी है. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर उन्हें करारा जवाब दिया है.

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो पहले भी कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं. अब एक्ट्रेस खुद से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट कर रही हैं. इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस और ललित मोदी ट्रोल हो गए. लोग जमकर कपल का मजाक उड़ा रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके सपोर्ट में भी हैं. अपने ऊपर लगातार बन रहे मीम्स को लेकर अब सुष्मिता ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक पोस्ट कर उन्हें बुरा भला बोलने वालों की जमकर क्लास लगाई है.

एक्ट्रेस ने एक फोटो पोस्ट कर लंबा कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा- 'ये देखकर दिल दहल जाता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दुखी और दुखी होती जा रही है. तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ…. अज्ञानी अपनी सस्ती और कभी-कभी मज़ेदार गपशप के साथ. मेरे कभी दोस्त नहीं थे और जिन लोगों से मैं कभी नहीं मिली, सभी आज अपने विचारों और मेरे जीवन और चरित्र के बारे में गहन चर्चा कर रहे हैं. यहां तक कि 'गोल्ड डिगर' कह रहे हैं.

सुष्मिता ने उन्हें सपोर्ट करने वालों के लिए कहा- 'मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं. मुझे अपने शुभचिंतकों और प्रियजनों का पूरा समर्थन है. कृपया जान लें, आपकी सुशी (Sushi) बिल्कुल ठीक है. मैं सूरज की तरह (Sun) हूं. आप लोगों को ढेर सारा प्यार.'

बीते दिनों ललित मोदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. उन्होंने ट्वीट कर अपनी और सुष्मिता की रोमांटिक फोटो शेयर की थी. ललित मोदी ने ट्वीट की सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने पहले बताया था कि सुष्मिता उनकी 'बेटरहाफ' हैं.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story