Movie prime

मां के सामने बयां किया था तुनिषा ने अपना दर्द, कहा- 'मुझे धोखा मिला'

 
तुनिषा

टीवी इंडस्ट्री इस वक्त पूरी तरह से सदमे में है। तुनिषा शर्मा की आत्महत्या का मामला इस समय पूरी मुंबई में चर्चा में है। हर कोई बस यही समझना चाहता है कि आखिर तुनिषा शर्मा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तुनिषा को फांसी पर लटका देखकर शूट पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया। शो के सेट पर खौफ का माहौल है. पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।

इस मामले ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और उनके को-स्टार शीजान खान पर शक की सुई फंसा दी है। माना जा रहा है कि सुसाइड से एक हफ्ते पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था और दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी. जब पुलिस ने शीजान से पूछा कि लड़ाई का असली कारण क्या है, तो वह बातों को घुमाता हुआ दिखाई दिया। कोर्ट ने पुलिस को शिजान को जमानत पर लेने की इजाजत दे दी है।

एक्ट्रेस के चाचा ने अब बयान जारी किया है। उनके मुताबिक, अलीबाबा शो शुरू होने पर तुनिषा और शीजान करीब आए। करीब 10 दिन पहले तुनिषा को एंजाइटी अटैक आया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान जब वह एक्ट्रेस की मां के साथ उनसे मिलने पहुंचे तो उन्होंने कहा था कि उनके साथ गलत हुआ है और उनके साथ धोखा हुआ है।

तुनिषा के अंकल ने आगे कहा कि उन्हें सिर्फ शक था कि दोनों के बीच कुछ हुआ है. एक्ट्रेस की मां ने पूछा कि जब वे संबंध नहीं बनाना चाहती थीं तो वे इतने करीब क्यों आए। अभिनेत्री का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया है। माना जाता है कि तुनिषा के कुछ करीबी विदेश में रहते हैं। जिनके आगमन की प्रतीक्षा है। सबके आते ही तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।