Movie prime

Bhediya First Look: वरुण धवन बने 'भेड़िया', वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

 
Bhediya First Look: वरुण धवन बने 'भेड़िया', वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

वरुण धवन दर्शकों के पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। वरुण 19 अक्टूबर को इंडस्ट्री में एक दशक पूरा करेंगे। इस मौके पर वरुण भी अपने फैंस के लिए एक अनोखा सरप्राइज लेकर आए हैं। वरुण अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भेदिया का ट्रेलर रिलीज करेंगे।

बड़े पैमाने पर दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहे वरुण धवन ने अपने प्रशंसकों के लिए मनोरंजक फिल्में बनाई हैं, जबकि दूसरी ओर, बदलापुर, अक्टूबर जैसी फिल्में बनाकर उन्होंने अपनी योग्यता साबित की है। वरुण क्लास और मास ऑडियंस के बीच संतुलन बनाना चाहते हैं।

वुल्फ टीज़र जारी

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेदिया' इस मायने में अनूठी है कि इसे दोनों वर्गों के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। महिला हॉरर कॉमेडी शैली के बाद, अमर अब अपने प्रशंसकों के लिए 'रुएडा' के रूप में एक नई 'क्रिएचर कॉमेडी' शैली पेश करने जा रहे हैं।

जैसे ही आप भेड़िये को चुपके से झांकते देखेंगे, आप जंगल के बीच में इस खूंखार भेड़िये की दुनिया में प्रवेश करना शुरू कर देंगे। डार्क और दमदार रैप के साथ शुरू होने वाला ये टीजर वाकई आपको मदहोश कर देता है. रात में जंगल से भागते वरुण और आग के रूप में भेड़िया अपने शक्तिशाली दृश्य प्रभाव दिखाते हैं।

ट्रेलर में एक बेहतरीन गाना भी है, जो आपको बता रहा है कि कैसे भेड़िया इंसानों को अपने पापी पेट के लिए पकाएगा। हालांकि टीजर में फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन नजर नहीं आ रही हैं। निर्माताओं का दावा है कि यह ट्रेलर का केवल 30 प्रतिशत है। सारा मजा 19 अक्टूबर को आने वाले ट्रेलर में आएगा।

Bhediya First Look: वरुण धवन बने 'भेड़िया', वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

वरुण इस रोल को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं और इस रोल में उन्होंने कई चीजें अनसुनी कर दी हैं जो उन्होंने सीखी हैं। वहीं फिल्म में कृति सेनन एक दिलचस्प वेटरनरी डॉक्टर के रूप में नजर आएंगी। कृति अपने लुक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, उनके मुताबिक फिल्म में उनका लुक काफी यूनिक है, जो हम ट्रेलर के दौरान देख पाएंगे. हम आपको बता दें, ट्रेलर 19 अक्टूबर को और फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.