Movie prime

Chandan Prabhakar Wife: चंदू चाय वाले की पत्नी की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, Bollywood actress को देती हैं मात

 
Chandan Prabhakar Wife: चंदू चाय वाले की पत्नी की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, Bollywood actress को देती हैं मात

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो द कपिल शर्मा शो आज के समय में हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है इस शो में आने वाले हर कलाकार का किरदार सभी को काफी पसंद आया है जिसमें इस शो में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर को चंदू चाय वाले के रोल में ग देखना काफी पंद करते है उनकी हल्की पुलिल्की सी नोचझोक भी दर्शकों को काफी पसंद आती है। पर ये बात बहुत कम लोग ही जानते है कि इस शो में चाय वाला चंदू असल जिंदगी में एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। उन्होंने पंजाब से इस डिग्री को हासिल किया है।

पंजाब के रहने वाले चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा बचपन के दोस्त है। दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। चंदन प्रभाकर को हमेशा से ही एक्टिंग का शौक रहा है। और उनके इस शौक को पूरा करने में उनके दोस्त कपिल शर्मा ने मौका दिया था उन्होने अपने करियर की शुरूआत कपिल शर्मा के साथ उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी।

इस शो के खत्म होने के बाद उन्होंने द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले का किरदार बखूबी से निभाया। इस किरदार ने उनकी जिंदगी बदल दी।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक्टर हफ्ते के करीब 8 लाख रुपए फीस लेते हैं।बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना नाम की लड़की से शादी की थी।

नंदिनी प्रभाकर भले ही फिल्मों में ना आई हो लेकिन खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नही है। नंदिनी खन्ना को लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है।लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद उनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती है। दोनों ने अपने माता पिता की पसंद से शादी की।चंदन प्रभाकर और नंदनी की एक बेटी है, जिसने 2017 में जन्म लिया। नंदिनी अपना सारा वक्त अपने परिवार और बेटी को देती है।