Movie prime

Video: स्टेज पर Sapna Chaudhary ने दिखाया नशीला अंदाज, ताऊ को चढ़ी जवानी

 
Video: स्टेज पर Sapna Chaudhary ने दिखाया नशीला अंदाज, ताऊ को चढ़ी जवानी

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना अपने ठुमकों से हर किसी को अपना दिवाना बना देती हैं। बिग बॉस 11 के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। आज कल सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें डांसर ने अपने जबरदस्त अदाओं से सभी के होश उड़ा दिए हैं।

सपना चौधरी ने गाने पर किया कमरतोड़ डांस

सपना चौधरी ने कुछ समय पहले अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस हरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं। सपना अपने इस वीडियो में 'नाचन की टोल' (Nachan ki tol) गाने पर कमरतोड़ डांस कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने सभी को दीवाना बना दिया है।

एक्ट्रेस ने ठुमके लगाते हुए दिया कातिलाना एक्सप्रेशन

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी ठुमके लगाते हुए इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख लोग मदहोश हुए जा रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे मन मन के ढ़ूँगे'। आपको बता दें, अभी तक इस वीडियो पर 62,820 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं, सपना चौधरी का हर वीडियो इस वीडियो की तरह लोगों के दिलों पर कयामत बरसाता है। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सपना की अदाओं की तारीफ कर रहे हैं।