Movie prime

Video: हरियाणवी डांसर RC उपाध्याय ने अपने कातिलाना अंदाज से स्टेज पर लगाई आग, ठुमके लगाते ही टूट पड़े लोग, देखें वीडियो

 
Video: हरियाणवी डांसर RC उपाध्याय ने अपने कातिलाना अंदाज से स्टेज पर लगाई आग, ठुमके लगाते ही टूट पड़े लोग, देखें वीडियो

नई दिल्ली। हरियाणवी इन दिनों डांसरों (Haryanvi Dancer) की थाप से गूंज रहा है। कभी सपना के ठुमके लोगों की पसंद रहा करते थे लेकिन अब उनकी तोड़ देने के लिए हरियाणा की एक ओर डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई दे रही हैं।

RC Upadhyay जब भी स्टेज पर आती हैं, उनके बोल्ड अंदाज के लटकों-झटकों से लोगों का दिल धड़का देती हैं। लेकिन इसी बीच अब आर.सी का एक डांस वीडियो (rc upadhyay dance video) तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है।

RC Upadhyay के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि, आर.सी उपाध्याय जिस गाने पर डांस (RC Upadhyay Dance) कर रही है कि उस गाने का नाम 'मेरे जिगर में खटके सै तेरी सूरत भोली भोली' (Mere Jigar Main Khatke Teri Surat Bholi Bhali) है। स गाने के दौरान उन्होने पीले कलर का सूट पहन रखा है। उनके लटके-झटकों को देख लोग जमकर पैसे उड़ा रहे हैं। हालांकि सबकी निगाहें RC Upadhyay पर ही टीकी हुई हैं ।

देखें वीडियो

वीडियो हो रहा खूब वायरल

RC का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी ये कूल अंदाज खूब पसंद आ रहा है। जब भी उनके गाने रिलिज होते है सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं दरअसल आर.सी उपाध्याय आज हरियाणा की बड़ी डांसर है जिनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। वीडियो आती ही लोग उस पर टूट पड़ते हैं।