Movie prime

Sapna Choudhary: सपना के साथ स्टेज पर ही हुई गंदी हरकत, हंसते रहे बुजुर्ग

 
Sapna Choudhary: सपना के साथ स्टेज पर ही हुई गंदी हरकत, हंसते रहे बुजुर्ग

Sapna Choudhary Harassed Video: सपना चौधरी का नाम हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में टॉप नंबर पर आता है. उनका स्टारडम ऐसा है कि आज भी वो जहां भी जाते हैं लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. लेकिन कई बार इस भीड़ की वजह से उन्हें परेशानी भी हो जाती है. उन्होंने इस नाम को कमाने के लिए काफी मेहनत की है और कई बार उन्हें लाइव शो में ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा कि वह शर्मिंदगी से लाल हो गईं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब एक शख्स उन्हें गाली देने की सोच रहा था, लेकिन वहां बैठे लोग देखते ही रह गए.

शो के बीच में युवक ने की गाली गलौज

कई बार सपना को पागलों का सामना करना पड़ता है जो उनके लाइव शो में अभद्र व्यवहार करते हैं। सपना चौधरी एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी डांस परफॉर्मेंस से उस पल का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक सपना के पास जबरदस्ती आकर उसके साथ बदसलूकी करता है.

लड़के ने किया सपना के साथ ऐसा

वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरन डाटा माराना' में रेड ड्रेस में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के काफी करीब आ जाता है और उसके सिर पर नोट रखकर गलत तरीके से उससे लिपटने की कोशिश करता है। इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती है और लड़के को देखने लगती है।

गांव के बुजुर्ग हंसते रहते हैं

वो वहां से चला जाता है लेकिन इस वीडियो में आप लड़के को कई बार वो हरकत करते हुए देख सकते हैं. जब वह लड़का दुर्व्यवहार करता है, तभी आप दर्शकों में बैठे बूढ़े लोगों को हंसते हुए और अपने मोबाइल पर वीडियो बनाते हुए देख सकते हैं, जिसमें सपना चौधरी भी दिखाई देती हैं। इनमें से कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं और सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा कर देते हैं।

सपना के साथ बदतमीजी करते थे लोग

इन परफॉर्मेंस के दौरान कई ऐसी घटनाएं भी हुईं, जो शायद आप अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ नहीं होना चाहेंगे। सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस कर रही थीं तो गांव के कुछ दिल दहला देने वाले बच्चे उन्हें गाली देने की कोशिश करते थे. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर कर रहे हैं।