Movie prime

Video: पत्नी सपना चौधरी को देख स्टेज पर रोमांटिक हुए वीर साहू, सबके सामने किया ये काम, देखें वीडियो

 
Video: पत्नी सपना चौधरी को देख स्टेज पर रोमांटिक हुए वीर साहू, सबके सामने किया ये काम, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Veer Sahu Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने अंदाज में महारत हासिल करती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज डांस वीडियो सामने आते रहते हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं. लेकिन इस बार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ स्टेज पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान सपना को देख वीर साहू (Veer Sahu) स्टेज पर रोमांटिक हो गए और फिर उन्होंने जो किया वह सभी को ताली और सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया.

सपना के लिए वीर साहू (Veer Sahu) ने गाया गाना

सामने आए इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) को एक इवेंट में स्टेज पर शानदार अंदाज में देखा जा सकता है. इस दौरान वीर साहू (Veer Sahu) सपना के लिए अपने फीलिंग्स बताते नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि वीर रोमांटिक अंदाज में सपना के लिए शानदार गाना गाते नजर आ रहे हैं वहीं सपना की नजरें वीर से मुंह मोड़ने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) व्हाइट फॉर्मल ड्रेस में ट्विन करते नजर आए। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह कोई नया वीडियो नहीं है बल्कि पुराना वीडियो है। हालांकि फैंस को कपल की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है और इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं, लेकिन ये काफी वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) करियर

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने जहां अपने घर को संभालने के लिए देहाती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी, वहीं अब सपना चंद घंटों के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एलीट फंक्शन और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बन जाती हैं.

म्यूजिक वीडियो के लिए लें इतने लाख

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ स्टेज शो के लिए ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी लाखों में मोटी फीस लेती हैं। एक अनुमान के मुताबिक वह एक गाने के 50 हजार रुपये तक लेते हैं। वहीं सपना का हर गाना आज भी खूब हिट होता है.