Movie prime

Sunita Baby Hot Video: Sunita Baby ने भरी सभा में उछाला अपना दुपट्टा, लोगों के अचानक छूटने लगे पसीने

 
Sunita Baby Hot Video: Sunita Baby ने भरी सभा में उछाला अपना दुपट्टा, लोगों के अचानक छूटने लगे पसीने

Sunita Baby Viral Video: हरियाणवी डांसर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से छाई हुई हैं. खासकर अगर सिंगर सुनीता बेबी की बात करें तो (सुनीता बेबी) भी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. जहां उनके लट्टे फैंस को मदहोश कर देते हैं वहीं सुनीता को सोशल मीडिया पर खूब प्यार भी मिलता है.

सुनीता बेबी ने डांस से किया बगावत

सुनीता बेबी को स्टेज पर परफॉर्म करते देखना अब लोगों के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। लोग अब सुनीता को दूसरी हरियाणवी क्वीन मान रहे हैं। यही कारण है कि सुनीता बेबी (Sunita Baby Dance Video) डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इसी बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं. सुनीता बेबी वीडियो में 'गोर तन से सरकता जाए' गाने पर डांस कर रही हैं, जिसमें वह कलरफुल सूट पहने नजर आ रही हैं.

डांस मूव्स देख लोगों ने किया शोर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुनीता बेबी (सुनीता बेबी डांस) धमाकेदार डांस कर रही है और कुछ लोग उनके ठुमकों को देखने के लिए आस-पास बैठे हैं. इतना ही नहीं सुनीता के हर एक डांस मूव पर लोग शोर मचा रहे हैं.

वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

इस वीडियो की बात करें तो सुनीता बेबी के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सुनीता बेबी के इस वीडियो को सैनी जी रियल डांस ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है.