Movie prime

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर की कमरे की फोटो, किसके साथ सो रही हैं हसीना

 
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर की कमरे की फोटो, किसके साथ सो रही हैं हसीना

Urfi Javed Bedroom Photo: उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स और असामान्य फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। टीवी की इस एक्ट्रेस की जितनी तारीफ उनके काम के लिए की जाती है, उनके लुक्स और फैशन की भी खूब चर्चा होती है. आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी का एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में है, लेकिन यह उनके फैशन या उनके बोल्ड कपड़ों की वजह से नहीं, बल्कि इसलिए है क्योंकि उर्फी ने अपने बेडरूम की फोटो शेयर की है। अपने कमरे में सोती नजर आ रही उर्फी बिस्तर पर अकेली नहीं उनके साथ कोई और भी है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम फोटो

FYI करें, हम आपको बता दें कि उर्फी ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए नहीं बल्कि एक स्टोरी के जरिए इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर किया है। हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं वह उर्फी के बेडरूम की है और इसमें उर्फी जावेद अपने बिस्तर पर सो रहे हैं। कमरे में थोड़ा अंधेरा है लेकिन उर्फी का चेहरा साफ नजर आ रहा है। नीली चादर के साथ, उर्फी अपने हाथों में सिर रखकर सोती है। उन्होंने जो पहना है वह दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उनके साथ कौन सोता है, यह जरूर दिखाई देता है।

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर की कमरे की फोटो, किसके साथ सो रही हैं हसीना

ये किसके साथ सो रही हैं हसीना!

जैसा कि हमने अभी आपको बताया कि उर्फी अकेली नहीं सो रही हैं, वह किसी के साथ अपना बेड शेयर कर रही हैं और यह तस्वीर में साफ नजर आ रहा है. हम आपको बता दें कि उर्फी तस्वीर में किसी आदमी के साथ नहीं बल्कि अपनी पालतू बिल्ली के साथ सोती हैं। पलंग के एक तरफ उर्फी है और दूसरी तरफ उसकी बिल्ली। इस फोटो को उर्फी की बहन आसफी ने शेयर किया है और उर्फी ने इसे शेयर किया है.

उर्फी ने कुछ दिन पहले एक बेहद बोल्ड लुक शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक पैर को लाल साटन के कपड़े से ढका था और ऊपर कुछ भी नहीं पहना था। उसने केवल अपने स्तनों पर लाल चमक लगाई।