Movie prime

क्या दयाबेन इस महीने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापस आ सकती हैं? ये है लेटेस्ट अपडेट

 
क्या दयाबेन इस महीने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापस आ सकती हैं? ये है लेटेस्ट अपडेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दयाबेन न्यूज़: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का पसंदीदा किरदार दयाबेन पिछले 3 सालों से शो से नदारद है। इस शो के फैंस आज भी एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, जिन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से ही शो से ब्रेक ले लिया था। तो अब इस शो के फैंस के लिए राहत भरी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही दिशा वकानी के जरिए इस शो में दयाबेन के किरदार को दोबारा देखने का मौका मिल सकता है.

शो क्रिएटर्स ने दिशा से संपर्क किया है

शो के निर्माता दिशा वकानी, शो दयाबेन के चरित्र को एक बार फिर से वापस लाने के बारे में उनसे बात करने में व्यस्त हैं। News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दयाबेन के किरदार की वापसी के लिए दिशा को तारक मेहता की टीम ने अप्रोच किया था। और अगर सब कुछ ठीक रहा तो दिशा वकानी के नवंबर में शो में वापसी की उम्मीद है।

फिलहाल शो की वापसी को लेकर दिशा का क्या फैसला है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सोर्स के मुताबिक लेटेस्ट अपडेट ये है कि अगर दिशा शो में वापस नहीं आती हैं तो उनकी जगह जल्द ही कोई नई एक्ट्रेस ले सकती हैं. आपको बता दें कि शो के फैंस के साथ-साथ क्रिएटर्स भी लंबे समय से दिशा की शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तारक मेहता के किरदार को भी रिप्लेस किया गया था।

शो में पुराने किरदारों को रिप्लेस करने की खबर पहले से ही टीवी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। सचिन श्रॉफ को हाल ही में शो में शैलेश लोढ़ा की जगह लेने के लिए चुना गया था। सचिन शो में तारक मेहता का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. सचिन की वापसी को लेकर पुराने तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया है जिसे पढ़कर लगता है कि उन्होंने शो के क्रिएटर्स को उनके इस फैसले के लिए मखौल उड़ाया.