राशिफल

10 April 2022 Horoscope : इन 5 राशियों के लोग रविवार को रहेंगे मालामाल, जानें अपनी राशि का हाल- Haryana Kranti

Editor
9 April 2022 3:37 PM GMT
10 April 2022 Horoscope : इन 5 राशियों के लोग रविवार को रहेंगे मालामाल, जानें अपनी राशि का हाल- Haryana Kranti
x

Today Horoscope, 10 April 2022 : रविवार को वृषभ राशि के जतकों कोर्ट-कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है. कन्या राशि से संबंधित लोगों को कर्यस्थल पर अधिकारियों का साथ मिलेगा. जबकि सिंह राशि के जातक दूसरों से धन प्राप्त कर सकते हैं.  


नई दिल्ली। Aaj Ka Rashifal, 10 April 2022 : रविवार को मिथुन राशि वालों के पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। कर्क राशि के जातकों को अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। तुला राशि के जातकों को किसी पर भी बहुत अधिक भरोसा करने से बचना चाहिए। आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के सुपुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए रविवार का राशिफल।

मेष (Aries Horoscope) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को आपको अच्छी खबर मिलेगी। किसी सम्मानीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा। धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे। छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे। काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेंगी।

वृषभ (Taurus Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी। आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं। व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए। कोर्ट व कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है। समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे।

मिथुन (Gemini Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को स्वयं के लिए समय निकालना बढ़िया रहेगा। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए रविवार का दिन शुभ है। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान ना दें।

कर्क (Cancer Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। परिवार का कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा। उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है। प्रॉपर्टी डीलर के लिए रविवार अधिक फायदेमंद है। जरुरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें।

सिंह (Leo Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार के दिन दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें। अधिकारियों से खास पहचान बनेगी। दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है। अनावश्यक खर्चों में कटौती करें। कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते हैं। किसी बड़े कार्यक्रम में मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या (Virgo Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को ढेरों बातचीत करेंगे जिससे आपका मन हर्षित होगा। जानकार एवं वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से ना जाने दें। इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है। वित्तीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं।

तुला (Libra Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें। मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा। खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है। छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी। किसी पर अति भरोसा करना तनाव दे सकता है।

वृश्चिक (Scorpio Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा। ऑनलाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है। जल्दी धन कमाने के लिए गलत योजना में पूंजी निवेश नहीं करें सतर्क रहें। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी।

धनु (Sagittarius Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार आपके लिए उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी। परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा।

मकर (Capricorn Horoscope
) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को नई उम्मीद के साथ दिन की शुरुआत होगी। रियल स्टेट्स से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं। व्यापार में कोई भी बदलाव करने से पूर्व वरिष्ठों से सलाह अवश्य लें। घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है।

कुंभ (Aquarius Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें। इस समय में अपनी किसी हॉबी अथवा हुनर को निखारने का प्रयास करें। कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे। आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा। दुकान से संबंधित चिंता रहेगी।

मीन (Pisces Rashifal) : गणेशजी कहते हैं कि रविवार को आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए। अटकी योजना फिर शुरु करने का सही समय हैं।

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story