राशिफल

Aaj Ka Rashifal 30 June : इनके बनेंगे बिगड़े काम तो इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Editor
30 Jun 2022 1:54 AM GMT
Aaj Ka Rashifal 30 June : इनके बनेंगे बिगड़े काम तो इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल
x
Aaj Ka Rashifal 30 June : इनके बनेंगे बिगड़े काम तो इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 30 June 2022 : आज दिनांक 30 जून 2022 और दिन गुरुवार (Guruwar Ka Rashifal) है। जानिए ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा से आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती है और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

दरअसल ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। आप यहां अपनी राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल (Rashifal) जान सकते हैं और बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

मेष राशि (Aries)

आज आपको अपने काम में दूसरों की मदद मिल सकती है,दिन भर बिजी रहेगा, आज अपने सब्बि काम समय सर निपटा लेंगे,शाम को गुड न्यूज़ मिल सकती है।आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे, क्रोध पर नियंत्रण रखें।पार्टनर के साथ उलझने से बचे।

शुभ अंक- 4

शभु रंग- सफेद

वृषभ राशि (Taurus)

किसी परिजन से मुलाकात हो सकती है, जिस से मन प्रसन्न होगा,सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे आज, कहा पान का ख्याल रखें,घर पर कोई मेहमान आ सकता है जिस से व्यस्तत बनी रहेगी कार्यक्षेत्र में आज अपना सिक्का जमा सकते हैं।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- पीला

मिथुन राशि (Gemini)

बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर आज दिन मि शुरुआत करने से मन मजबूत रहेगा , आत्मविश्वास भी बढ़ेगा, आज आपका प्रभाव आपके काम काज के क्षेत्र में दिखेगा, थोड़े से रूलिंग हो सकते हैं आज पर मन भी कुछ अशांत से रह सकता है। पार्टनर भाग्यशाली साबित होगा।

शुभ अंक - 1

शुभ रंग- नीला

कर्क राशि (Cancer)

बजट बनाकर चले, आज के दिन आमदनी कितनी भी हो, खर्चे अधिक ही रहेंगे, साथ ही स्वास्थ्य की नरमी को नज़रअंदाज़ न करें खांसी जुकाम से परेशान हो सकते हैं,बड़ों की सलाह से काम करें।

पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं ।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग- क्रीम

सिंह राशि (Leo)

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, आज धन आगमन के योग बन रहे हैं, लाभ स्थान प्रबल होने से आमदनी के जरिये भी बढ़ेंगे, बहुमूल्य चीज़ को सम्भल कर रखे खो सकती है,ऑफिस में काम का बहुत ज्यादा रहेगा

कोई नई शुरुआत कर सकते हैं,कुछ नया खरीद सकते हैं, बाहर खाने से आज बचे।

शुभ अंक 1

शुभ रंग- मेहरून

कन्या राशि (Virgo)

लंबे समय से फसा हुआ पैसा आज मिल सकता है,प्रमोशन हो सकता है काफी प्रबल योग भाग्य पूर्ण साथ दे रहा है, सरकारी नोकरी से जुड़े लोगों की तरक्की के योग बन रहे है, आज छोटी यात्रा हो सकती है,परंतु वाहन सावधानी से चलाएं। लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दूर रखें।

तुला राशि (Libra)

सोच समझकर खर्चा करें, क्योंकि आज व्यर्थ के खर्चे होने के योग बन रहे है , निर्णय चाहे व्यापार में हो नोकरी मैं हो या फिर घर में, बहुत सोच समझ कर निर्णय ले, आज महिलाओं को काम संभालने परेशानी आ सकती है साथ ही नया घर लेने के लिए समय अच्छा। अपने लव पार्टनर पर विश्वास कर उसे अपने हर निर्णय मैं शामिल करें।

शुभ अंक -3

शुभ रंग-सफेद

वृश्चिक राशि (Scorpio)

करियर पर ध्यान देने का समय है लापरवाही से न ले,समय बीत गया तो फिर नही लौटेगा, इस पर ध्यान दें। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, परंतु यात्रा के समय अपने कीमती सामान का ध्यान रखे गुम या चोरी हो सकता है, कुछ पुराने उलझे हुए मामले आज सुलझ सकते हैं।

शुभ अंक -8

शुभ रंग- लाल

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन मानसिक रूप से ठीक नहीं रहेगा, थोड़े उतार चढ़ाव बने रहेंगे मूड में,लेकिन खुद को स्थिर रहें भाग्य आपके हर कार्य में साथ दे रहा हैयोगा मेडिटेशन करने की जरूरत है, जिससे मैन मजबूत होगा, और कामकाज को लेकर सही निर्णय ले पाएंगे। आज पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं।

शुभ अंक -7

शुभ रंग- सुनहरा

मकर राशि (Capricorn)

आज पैसों से जुड़ी समस्या दूर होगी जो पिछले समय से चली आ रही थी, आज जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे,मेहनत का फल मिलेगा,आज खानपान पर और सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत है कुछ भी ऐसा न खाए जो नुकसान दायक हो। क्रोध की अधिकता रहेगी,मा से मनमुटाव।

शुभ अंक -4

शुभ रंग- हरा

कुंभ राशि (Aquarius)

आज स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें, साथ ही खास बात ये ध्यान रखें कि आज किसी केस में उलझ सकते हैं इसलिए किसी के भी लड़ाई झगड़े में पैर न फसाये, किसी से हो सकती है अनबन, फिजूल खर्च से बचें और अपनेगुस्से पर काबू रखें। प्रेम विवाह का योग बन रहा है।

शुभ अंक -5

शुभ रंग- केसरिया

मीन राशि (Pisces)

आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे, कु छ और जीम्मेदारियों का बोझ भी परेशान कर सकता है, आज ऐसी कुछ गुप्त चिंताए सता सकती हैं जिन्हें किसी से शेयर नही कर सकते, स्वस्थ्य के साथ साथ मन को भी मजबूत रखने का प्रयास करें।परिवार में शांति बनाए रखने की कोशिश करें। आज आप खुश रहेंगे तो पार्टनर भी खुश होगा।

शुभ अंक -6

शुभ रंग -संतरी

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story