राशिफल

Angarak yog : इन राशियों को नुकसान पहुंचा सकता है अंगारक योग, 10 अगस्त तक रहना होगा सावधान

Satbir Singh
31 July 2022 3:37 AM GMT
Angarak yog : इन राशियों को नुकसान पहुंचा सकता है अंगारक योग, 10 अगस्त तक रहना होगा सावधान
x
Angarak yog 2022 : 27 जून से मेष राशि में राहु का प्रवेश हो गया है. इससे 10 अगस्त तक अंगारक योग बन रहा है. ज्योतिषियों के मुताबिक, अंगारक योग बहुत खतरनाक होता है और कुछ राशि के जातकों को नुकसान पहुंचा सकता है.

Rahu Mangal yuti २०२२ : ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, मंगल ग्रह 27 जून को मेष राशि में प्रवेश कर गए थे, जहां पर वह 10 अगस्त तक रहेंगे. वहीं, मेष राशि में पहले से ही राहु ग्रह विराजमान है. ऐसे में राहु और मंगल ग्रह की युति से अंगारक योग बन रहा है. अंगारक योग कुछ राशियों के लिए अशुभ है और इसलिए उस राशि के जातकों को सावधान रहने की जरुरत है. आइए जानते हैं कि अंगारक योग किन राशियों पर प्रभाव डालने वाला है.

मेष

राहु और मंगल की युति मेष राशि में ही बन रही है, इसलिए मेष राशि पर इसका असर दिखाई देगा. इस राशि वालों को वाहन चलाने में सावधानी बरतनी होगी. इसके अलावा लड़ाई झगड़ों से भी दूर रहना होगा. बेवजह बोलना भी नुकसान पहुंचा सकता है.

वृषभ

वृषभ के दसवें भाव में अंगारक योग बन रहा है. इससे इस राशि वालों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. दुर्घटनाओं की भी आशंका है. वृषभ राशि वालों को संभलकर रहने की आवश्यकता है.

कर्क

कर्क राशि वालों को संभलकर रहने की जरूरत है. कोई भी निर्णय समझदारी और सोच-समझकर लें. जल्दबाजी में लिए गए निर्णय नुकसान पहुंचा सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

तुला

अंगारक योग की वजह से तुला राशि वालों को करियर और रिश्ते में संभलकर चलने की जरूरत है. लाइफ पार्टनर के साथ क्लेश भी हो सकता है.

सिंह

सिंह राशि के नवें भाव में अंगारक योग बन रहा है. इस वजह से स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होंगी. भाग्य आपका साथ नहीं देगा, इस वजह से बने कार्य बिगड़ेंगे. यात्रा की योजनाएं विफल होंगी.

Satbir Singh

Satbir Singh

    Next Story