राशिफल

शादी में आ रही अड़चन या जेब में नहीं टिक रहे रुपये तो करें ये आसान उपाय

Satbir Singh
31 July 2022 12:25 PM GMT
शादी में आ रही अड़चन या जेब में नहीं टिक रहे रुपये तो करें ये आसान उपाय
x
Jyotish Upay: ज्योतिष विज्ञान में कई समस्याओं का उपाय बताया गया है. कई लोगों की समय पर शादी नहीं हो पाती है, जबकि उनकी शादी की उम्र निकलती जाती है. इसी तरह कई लोगों को शिकायत रहती है कि उनके पास पैसा नहीं टिकता है. इन समस्याओं का ज्योतिषीय उपाय बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्यः

नई दिल्ली : Jyotish Upay : ज्योतिष विज्ञान में कई समस्याओं का उपाय बताया गया है. कई लोगों की समय पर शादी नहीं हो पाती है, जबकि उनकी शादी की उम्र निकलती जाती है. इसी तरह कई लोगों को शिकायत रहती है कि उनके पास पैसा नहीं टिकता है. इन समस्याओं का ज्योतिषीय उपाय बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य

शादी में आ रही अड़चन तो करें ये उपाय

फरीदाबाद से सुमन बंसल पूछती हैं कि उनकी बेटी की शादी नहीं हो पा रही है. शादी की उम्र होने के बावजूद रिश्ते तय नहीं हो पा रहे हैं. बार-बार कोई न कोई अड़चन आ जाती है. क्या करें? इस पर आचार्य बताते हैं कि एक बहुत ही सरल उपाय बता रहा हूं. इसे आप गुरुवार के दिन अपनी बेटी को करने कहें.

गुरुवार से एक दिन पहले पांच हल्दी की गांठ पीले वस्त्र में लपेटकर घर के मंदिर में रख दीजिए. अगले दिन अर्थात गुरुवार को शिवलिंग को अर्पित कर दीजिए. यह उपाय गुरुवार के दिन लगातार करना है. इसे करके देखिए. सावन का महीना चल रहा है. महादेव का आशीर्वाद जरूर प्राप्त होगा.

नहीं टिकता है धन तो करें ये उपाय

बीकानेर से सरजू प्रजापति पूछते हैं कि पिछले कुछ समय से पर्स में पैसा टिकता ही नहीं है. धन आता है और किसी न किसी बहाने से निकल जाता है. धन आने के स्रोत बंद होते जा रहे हैं.

क्या करें. कोई उपाय बताएं. इस पर आचार्य बताते हैं कि एक बड़ा ही सरल उपाय बता रहा हूं. घर में रखे अनाज के भंडार में से सात साबुत चावल का दाना गुलाबी कागज में लपेटकर अपने पर्स में रख लीजिए.

याद रखें कि चावल चंद्र और शुक्र का कारक भी माना जाता है. चंद्रमा धन का भी कारक है. इसलिए चावल जीवन में बैलेंस स्थापित करने का काम करता है, लेकिन याद रखें पर्स में चावल रखने के बाद उसे अशुद्ध नहीं करें. मांसाहार नहीं करें. उसे वाथरूम में लेकर नहीं जायें. इसका सकारात्मक प्रभाव आपके ऊपर दिखेगा. आप ऐसा करके देखिए.

Satbir Singh

Satbir Singh

    Next Story