राशिफल

लव राशिफल 21 सितंबर 2022: पार्टनर संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, लंबे आपसी विवाद हल होंगे

Satbir Singh
20 Sep 2022 5:24 PM GMT
लव राशिफल 21 सितंबर 2022: पार्टनर संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, लंबे आपसी विवाद हल होंगे
x
आज के राशिफल में आपके लिए क्या विशेष छिपा है जानें

मेष 21 सितंबर 2022 लव राशिफल आज आपका लव पार्टनर कुछ खास जानकारी दे सकता है। प्रेमिका के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। कार्यस्थल पर पार्टनर से ही शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

वृषभ 21 सितंबर 2022 लव राशिफल आज जीवनसाथी से कुछ कहना बंद कर देंगे। पार्टनर पर भरोसा रखें। काम के बोझ के कारण आप अपने प्रेमी से बात नहीं कर पाएंगे। काम या काम की अधिकता को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो सकता है।

मिथुन 21 सितंबर 2022 राशिफल से प्यार, रोमांस फीका पड़ सकता है। प्रेमिका से विवाद हो सकता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेमी से अपने दिल की बात कह सकते हैं। पारिवारिक मामले में पत्नी की सलाह मान लेना अच्छा रहेगा।

कर्क 21 सितंबर 2022 लव राशिफल, प्रेमी को धन लाभ होगा। प्रेम संबंधों को मधुर बनाने का आज का दिन है। आज तुम्हारी वाणी से फूल झड़ेंगे। प्रेम की बातों से प्रेमी को प्रसन्न करें। बच्चों का योग भी बन रहा है। संतान को भी सुख मिल सकता है।

सिंह 21 सितंबर 2022 से शुरू कर सकते हैं लव राशिफल, लव लाइफ। जिस पार्टनर का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, उससे आपकी मुलाकात हो सकती है। दांपत्य जीवन में आपसी प्रेम बना रहेगा। पत्नी को मनचाहा उपहार दे सकते हैं।

कन्या 21 सितंबर 2022 लव राशिफल, आज आप रोमांस और ऊर्जा से भरे रहेंगे। प्रेमी के साथ प्रेम संबंध बनाने के बारे में सोचेंगे। शांत रहें और प्रेमी के साथ कुछ समय बिताएं। आज आपको पुरानी संपत्ति से भी लाभ हो सकता है।

तुला 21 सितंबर 2022 लव राशिफल आज आप सोशल मीडिया के जरिए जीवनसाथी की तलाश पूरी कर सकते हैं। जीवनसाथी को शारीरिक कष्ट हो सकता है। अचानक पति की तबीयत खराब हो सकती है। अपनी प्रेमिका से बात करने में सावधानी बरतें।

वृश्चिक 21 सितंबर 2022 लव राशिफल, आज आप नए प्रेम संबंधों की ओर बढ़ेंगे। प्रेमी-प्रेमिका शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर सकते हैं। दांपत्य संबंधों में मधुरता आएगी। नए संबंधों की शुरुआत हो सकती है। अविवाहित युवतियों के लिए आज का दिन जीवनसाथी की खुशखबरी लेकर आ सकता है।

धनु 21 सितंबर 2022 लव राशिफल, आज लव लाइफ में नया मोड़ आने वाला है। कार्यक्षेत्र में महिलाओं के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। आप अपनी गर्लफ्रेंड को घूमने के लिए अपने घर ले जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में घरेलू मामलों को लेकर पत्नी से मनमुटाव रहेगा।

मकर 21 सितंबर 2022 लव राशिफल, दांपत्य जीवन में परेशानी आएगी। प्रेम संबंधों में भी तनाव रहेगा। कुछ लोगों के रिश्ते टूट सकते हैं। ऑफिस में प्रेमी की तलाश खत्म हो सकती है। महिलाओं के लिए खास दिन। आप नए रिश्तों में कदम रख सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन खास है।

कुंभ 21 सितंबर 2022 लव राशिफल आज आपकी मुलाकात किसी अजनबी से होने वाली है। बात करते हुए दोस्ती की पेशकश कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में किसी की कमी महसूस करेंगे। जीवनसाथी का स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है।

मीन 21 सितंबर 2022 लव राशिफल, आपका आत्मविश्वास ही आपकी ताकत है। प्यार से भरा दिन खुशहाल रहेगा। आज दिल की सुनें और अपने प्रेमी के साथ प्यार के पल बिताएं। कोई भी कदम उठाने से पहले अगर आप निष्कर्ष के बारे में सोचेंगे तो भविष्य में मुश्किलें कम होंगी। पति-पत्नी के मनमुटाव का असर बच्चों पर पड़ सकता है।

Satbir Singh

Satbir Singh

    Next Story