देश

हादसे में पति-पत्नी और बेटी की मौत:पलवल के बंचारी के पास पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, मंदिर जा रहे थे तीनों

Editor
25 July 2022 7:53 AM GMT
हादसे में पति-पत्नी और बेटी की मौत:पलवल के बंचारी के पास पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, मंदिर जा रहे थे तीनों
x
हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया
 

हरियाणा के पलवल में दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई। हादसा रविवार को नेशनल हाईवे पर गांव बंचारी के समीप हुआ। यहां पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप गाड़ी भी पलट गई। हादसे में घायल पति-पत्नी व बेटी को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मुंडकटी थाना पुलिस ने परिजन की शिकायत पर आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव बंचारी निवासी गिर्राज सिंह ने बताया कि गांव के ही निवासी जितेंद्र (34) की पत्नी बबली (27) ने एक माह पहले बेटे को जन्म दिया था। रविवार को बच्चे को दादी किरण के पास छोड़कर पति-पत्नी अपनी 9 साल बेटी तनिष्का के साथ बाइक पर सवार होकर मंदिर जा रहे थे। वह जैसे ही गांव से नेशनल हाईवे पर चले तो पिकअप गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में पिकअप गाड़ी भी मौके पर पलट गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिए है। मृतक के बड़े भाई देवी सिंह की शिकायत पर पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story