Movie prime

IMD ने हरियाणा में ओलावृष्टि पर जारी किया अलर्ट , इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

 
Haryana Weather Update

हिसार, मौसम अपडेट :- पश्चिमी विक्षोभ के कारण हरियाणा में 19 जनवरी को मौसम में बदलाव देखा गया। इसी बदलाव के चलते राज्य के ज्यादातर हिस्सों में पिछले दो दिनों से बादल छाए हुए हैं और कहीं-कहीं छिटपुट बूंदाबांदी हो रही है. रात का तापमान बढ़ गया है। हरियाणा राज्य में 25 जनवरी तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना है। आज और कल कई इलाकों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की संभावना है।

इन इलाकों में आज और कल बारिश की संभावना है

23 जनवरी को राज्य में एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो सकता है, जिससे 23 जनवरी की रात से 25 जनवरी की रात के दौरान राज्य के अधिकांश हिस्सों में तेज हवाओं और गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। उत्तरी हरियाणा के कुछ जिलों में भी भारी बारिश होने की संभावना है। . बैरिश अभी लोगों को ठंड से राहत नहीं दे रही है। हालांकि लोगों को फिलहाल कोहरे और धुंध से राहत मिली है, लेकिन सुबह और शाम के समय अभी भी ठंड है।

जानिए हरियाणा में कैसा रहेगा मौसम

दिन में धूप निकल रही है, जिससे लोगों को ठंड से कुछ राहत मिली है। अब फिर से बारिश होने से ठंड में इजाफा होगा। ऐसे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ. मदनलाल खीचर ने बताया कि आज और कल कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी की संभावना है.