देश

सुनील जाखड़ BJP में हो सकते हैं शामिल, 2 दिन पहले कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

Editor
16 May 2022 8:54 AM GMT
सुनील जाखड़ BJP में हो सकते हैं शामिल, 2 दिन पहले कांग्रेस से दिया था इस्तीफा
x
सुनील जाखड़ BJP में हो सकते हैं शामिल, 2 दिन पहले कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

Former Congress Leader Sunil Jakhar May Join BJP: पंजाब (Punjab) में कांग्रेस (Congress) को जल्द एक और बड़ा झटका लग सकता है. सूत्रों के मुताबिक, दो दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) जल्द बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं. इस्तीफा देने के बाद सुनील जाखड़ ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से अपील भी की थी कि पंजाब को बख्श दीजिए.

सुनील जाखड़ ने की थी सोनिया गांधी से ये अपील

पूर्व कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने शनिवार को कहा था कि सोनिया गांधी आप राजनीति पूरे देश में कर लीजिए, लेकिन पंजाब को बख्श दीजिए. उन्होंने आगे कहा था अंबिका सोनी से पूछ लीजिए कि Sikhism क्या है? जिनको पंजाब के बारे में पता नहीं है, दिल्ली में बैठे उन नेताओं ने पंजाब का बेड़ा गर्क किया है.

राहुल गांधी को सुनील जाखड़ की नसीहत

गौरतलब है कि इस्तीफा देने के बाद सुनील जाखड़ ने फेसबुक लाइव करके कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधा था. उन्होंने राहुल गांधी के लिए कहा था कि अगर आप दुश्मन और दोस्त की पहचान नहीं कर सकते तो कम से कम Liability और Asset की पहचान करना तो सीख लें.

चिंतन शिविर पर उठाए थे सवाल

जान लें कि 13-15 अप्रैल तक राजस्थान के उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर पर भी सुनील जाखड़ ने सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि चिंतन शिविर का नाम ही गलत है. इसका नाम चिंता शिविर होना चाहिए था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस नेताओं की नीयत ही पार्टी को बचाने की नहीं है. चिंतन शिविर में कांग्रेस को कम से कम 1 कमेटी इस पर चर्चा करने के लिए बनानी चाहिए थी कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में उसकी इतनी बुरी हालत क्यों हुई?

उन्होंने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि यूपी में विधान सभा की 403 सीटें हैं. वहां 390 सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवारों को 2 हजार से भी कम वोट मिले. इससे ज्यादा वोट तो पंचायत का मेंबर भी पा जाता है.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story