देश

कौन है ज्यादा अमीर Sushmita Sen या Lalit Modi? जानिए किसके पास है कितनी संपत्ति

Editor
20 July 2022 10:46 AM GMT
कौन है ज्यादा अमीर Sushmita Sen या Lalit Modi? जानिए किसके पास है कितनी संपत्ति
x

Lalit Sushmita Net Worth: ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का रिलेशनशिप इन दिनों खबरों में है. ललित मोदी ने कन्फर्म किया अभी दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि एक-दूसरे को डेट कर  रहे हैं. 


Lalit Modi Sushmita Sen Net Worth: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों खूब खबरों में हैं. दोनों के अफेयर के चर्चे हर ओर हैं. सुष्मिता संग डेटिंग की हवा खुद ललित मोदी ने ही उड़ाई. उन्होंने खुद लोगों को इस बात की जानकारी दी कि वो और सष्मिता डेट कर रहे हैं. ट्रोलर्स सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर के नाम से और कई सारे मीम्स बना रहे हैं. अब लोग इस अनोखे रिलेशनशिप को लेकर अलग-अलग बातें कर रहे हैं. इस बीच अगर आप जानना चाहते हैं कि दोनों में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है तो इसके लिए आपको ये आर्टिकल आगे पढ़ना होगा.

आलीशान बंगले में रहते हैं ललित मोदी

ललित मोदी के परिवार का लंबा चौड़ा बिजनेस है, इसे बिजनेस कहना गलत होगा असल में ललित मोदी का साम्राज्य है. जिसमें शराब, सिगरेट और पान मसाला के फेमस ब्रांड और रिटेल स्टोर, रेस्टोरेंट चेन और ट्रैवल कंपनियां शामिल हैं. लंदन में वो एक बंग्ले में रहते हैं जो 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. ललित के बंग्ले में 8 बेडरूम है और इसके लिए ललित 20 लाख रुपये महीना किराया देते हैं. ललित के नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास लगभग 12 हजार करोड़ बताई जा रही है. जिसमें लगभग 4500 करोड़ की उनकी संपत्ति है.

सुष्मिता की प्रॉपर्टी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता सेन सालाना लगभग 9 करोड़ रुपये और हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं. मिली जानकारी के अनुसार सुष्मिता सेन के पास करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति है और उनके पास मुंबई में एक आलिशान बंगला भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730 एलडी है, जिसकी कीमत करीब 1.42 करोड़ रुपये के आसपास है. अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक फिल्म का करीब 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story