Movie prime

खूबसूरती के मामले में रेखा को जबरदस्त टक्कर देती हैं उनकी बहन राधा, तस्वीरें देख मचल उठेगा आपका दिल

 
Rekha Photos

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ( Rekha Photos ) को कौन नहीं जानता है। उन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों को इस कदर दीवाना बनाए की लोग उन्हें कभी नहीं भुल सकते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय था जब रेखा ( Rekha Photos ) की तूती बोलती थी और उन्होंने कई दशकों तक बॉलीवुड में राज किया। लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं। और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। रेखा ( Rekha Photos ) की एक बहन है। जिसका नाम राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) है। राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) भी बहुत ही खूबसूरत है।

 Rekha Photos

रेखा ( Rekha Photos ) की बहन राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) हैं बेहद खूबसूरत हैं। रेखा ( Rekha Photos ) की खूबसूरती तो हर किसी ने देखा है लेकिन उनकी बहन है जिसका नाम राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) है वह भी बहुत ही खूबसूरत दिखती है और इन दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक होती है। इन दिनों रेखा ( Rekha Photos ) अपनी बहन राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) की वजह से इन दिनों चर्चा में हैं। क्योंकि उनकी बहन बहुत ही खूबसूरत है।

 Rekha Photos

फैंस का कहना  हैं कि राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें बॉलीवुड में आ जाना चाहिए। एक बार रेखा ( Rekha Photos ) और राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) को साथ में स्पॉट किया गया। जहां लोग उनकी बहन की खूबसूरती से नजरें नहीं हटा सके।

रेखा ( Rekha Photos ) को टक्कर देती है उनकी बहन राधा ( Rekha Sister Radha Photos )

 Rekha Photos

रेखा ( Rekha Photos ) की बहन राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) खूबसूरती के मामले में उन्हें और बॉलीवुड के एक्ट्रेसस को टक्कर देती हैं। एक बार उन्हें वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया था। रेखा ( Rekha Photos ) की 6 बहने हैं। उनकी बहनों का नाम जया श्रीधर, नारायणी गणेशन, विद्या चामुंडेश्वरी, रेवती स्वामीनाथन राधा ( Rekha Sister Radha Photos ) उस्मान सदर, कमला सेल्वाराजा है।

 Rekha Photos

खिलाड़ी कुमार के साथ जुड़ा रेखा ( Rekha Photos ) का नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ रेखा ( Rekha Photos ) का नाम जुड़ा। रेखा ( Rekha Photos ) के करियर के दौरान उनका नाम बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा। लेकिन इन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। और अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना से शादी कर लिए। हालांकि खिलाड़ी कुमार का नाम भी बहुत से हसीनाओं के साथ जुड़ा।