Movie prime

Jija Saali Affair: जीजा से संबंध बनाने के लिए बहन ही बन गई बहन की सौतन, पढ़ें प्रेम कहानी

 
Jija Saali Affair

जीजा-साली ( Jija Saali Ka Affair ) का मजाक-मस्ती का रिश्ता होता है। लेकिन कहा तो कहानी कुछ और ही है। साली ( Saali Ka Affair ) को अपने जीजा ( Jija Ka Affair ) से प्यार हो गया। जीजा ( Jija Ka Affair ) भी अपने साली ( Saali Ka Affair ) को पसंद करता था। पत्नी को भी इस बात से कोई एतराज नहीं था। एक बहन ही बन गई बहन की सौतन। झारखंड में प्रेम-प्रसंग (Love Affair) का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवती अपने ही जीजा ( Jija Ka Affair ) के प्रेम में इस कदर पागल हो गई कि उसे बहन के सुहाग का भी ख्याल नहीं रहा और उसने अपनी बहन की ही सौतन बनने की ठान ली.

फिर क्या था जीजा-साली ( Jija Saali Ka Affair ) के रिश्ते से दोनों पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गया. मामला झारखंड के गोड्डा जिला से जुड़ा हुआ है जहां प्रेम प्रसंग में जीजा ( Jija Ka Affair ) ने साली ( Saali Ka Affair ) की मांग भरी।

जानकारी के मुताबिक जीजा-साली ( Jija Saali Ka Affair ) के बीच प्रेम की खिचड़ी मात्र चार महीने पहले पकी, लेकिन रिश्ता ऐसा जुड़ा कि साली ( Saali Ka Affair ) गर्भवती हो गई. बहनोई के साथ प्रेम संबंध का यह मामला तब जमा, जब साली ( Saali Ka Affair ) अपनी दीदी की देखरेख करने उसकी ससुराल यानी जीजा ( Jija Ka Affair ) के घर आई थी. विवाहेतर संबंध ने ऐसा जोर पकड़ा कि नौबत शादी तक आ पहुंची. गांव के लोगों को जब मामले की जानकारी मिली तो जीजा ( Jija Ka Affair ) ने सबके सामने साली ( Saali Ka Affair ) की मांग में सिंदूर भरकर उसे बीवी बना लिया।

गोड्डा के देवडाड़ थाना क्षेत्र अगियामोड़ मैदान में युवक और युवती जो रिश्ते में जीजा-साली ( Jija Saali Ka Affair ) थे आपस में उलझे हुए थे, दोनों में तीखी बहस चल रही थी और उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी. जब स्थानीय लोगों ने दोनों के बीच हो रही लड़ाई की वजह को जाना तो वजह चौंकाने वाले थे. जीजा ( Jija Ka Affair ) देवडांड थाना क्षेत्र के शहरी गांव का रहने वाला सुखलाल मिर्धा है, जो दूसरी शादी करने से पहले चार बच्चों का पिता है।

साली ( Saali Ka Affair ) का करवा दिया अबॉर्शन

उसने बताया कि उसकी पत्नी की मदद के पिछले 4 महीने से उसकी साली ( Saali Ka Affair ) आयी हुई थी. सुखलाल की साली ( Saali Ka Affair ) दुमका की रहने वाली है. साली ( Saali Ka Affair ) के मुताबिक वो अपनी बहन की मदद के लिए उसके घर आयी थी, इसी दौरान उसका जीजा ( Jija Ka Affair ) से प्रेम संबंध बन गया.

इस दौरान दोनों के बीच कई दफे यौन संबंध भी बने जिससे वो गर्भवती हो गयी. साली ( Saali Ka Affair ) जब गर्भवती हुई तो सकपकाए जीजा ( Jija Ka Affair ) ने उसका अबॉर्शन भी करवाया. इधर लड़की के घरवालों को जब पूरी घटना की जानकारी हुई तो उनके द्वारा लड़की को जीजा ( Jija Ka Affair ) के पास सौंप दिया गया।

अपनी साली ( Saali Ka Affair ) को घरवाली बनाने वाले जीजा ( Jija Ka Affair ) यानी सुखीलाल मिर्धा ने भी पूरी घटना और इस मामले को स्वीकार किया है. लोगों की भीड़ और सहमति के बाद सुखलाल मिर्धा ने अपनी साली ( Saali Ka Affair ) की मांग भरते हुए उसे भी पत्नी का दर्जा दिया. उसका कहना था कि वो दोनों ही बहनों को एक साथ और खुशहाल रखेगा।