Movie prime

Jija Sali Love Story: जीजा से साली ने शादी से पहले बनाए संबंध, बहन के सामने खुला राज फिर...

 
jija-sali Love

Jija Sali Love Story: किसी ने ठीक ही कहा है कि पहले प्यार का एहसास कुछ ज्यादा ही खास होता है। न केवल आप उस व्यक्ति के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताते हैं बल्कि मूवी डेट-किस और हाथ पकड़ना और रोमांटिक चीजें बहुत आम हैं।

बरसों बाद अचानक उसे अपने सामने देखने के बाद आप सहज महसूस नहीं कर सकते। ठीक ऐसा ही मेरे साथ हुआ था। सालों बाद, जब भी मैंने अपना पहला प्यार देखा, मुझे वह समय याद आया जब हम साथ थे। हालांकि, मैं उससे शादी में मिला था। यह शादी किसी और की नहीं बल्कि उसकी अपनी थी।

बहन का रिश्ता पक्का हो गया (Jija Sali Love Story)

वास्तव में, एक दिन मेरी चचेरी बहन ने मुझे संदेश भेजा कि वह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जब मैंने उनका संदेश पढ़ा तो मुझे बहुत खुशी हुई। ऐसा इसलिए था क्योंकि लंबे समय बाद हमारे परिवार में शादी होने वाली थी, जिसमें हम खूब मस्ती करने वाले थे।

मैंने अपनी बहन की शादी में परफेक्ट दिखने के लिए लहंगा और ज्वैलरी खरीदी थी। मैंने परफेक्ट दिखने के लिए डाइटिंग भी शुरू कर दी थी। हालांकि इस दौरान मेरी मां भी मुझे इस बात को लेकर चिढ़ाने लगीं कि मुझे अपना मिस्टर राइट कब मिलेगा।

जैसे-जैसे समय बीतता गया मेरी बहन की शादी को लेकर मेरा उत्साह बढ़ता गया। हालाँकि, इस दौरान मुझे केवल एक ही बात का पछतावा था कि मैंने उससे यह नहीं पूछा कि उसका दूल्हा कौन है। मुझे नहीं पता था कि उसकी सगाई किससे हुई थी।

जैसे ही हम कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। हमारा बहुत अच्छा स्वागत हुआ। मैंने अपने चचेरे भाई को गले लगाया और उसे उसकी शादी की बधाई दी। मैंने उससे कहा कि मुझे अपना दूल्हा दिखाओ। फिर उसने कहा, “दूल्हा निकट है। मैं उसे देखकर दंग रह गया। ऐसा इसलिए क्योंकि वह कोई और नहीं बल्कि मेरा पहला प्यार था।

हम दोनों ने दीदी को सारी बात बताई (Jija Sali Love Story)

मेरी बहन ने खुशी-खुशी मुझे अपने होने वाले पति से मिलवाया। वह मुझे देखकर उतना ही चौंक गया जितना मैं था। उसने मुझसे पूछा कि मैं कैसा था। मैंने अपना सिर हिलाया और कहा कि मैं ठीक हूं। उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके साथ आऊंगा क्योंकि मैं रूही को अपने अतीत के बारे में सब कुछ बता रहा था।

मुझे यह सब बहुत अजीब लगा। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी बहन को नहीं पता था कि वह मेरा बॉयफ्रेंड है। भले ही हमें अब एक-दूसरे की परवाह नहीं थी, फिर भी हमने एक-दूसरे को सब कुछ बता देना उचित समझा।

हम दोनों ने अपनी बहन को सारी बात बता दी। उसने कहा कि यह सब अतीत में था। रूही ने बहुत अच्छे से सब कुछ संभाला और फिर मैंने राहत की सांस ली। लेकिन मेरे दिल की गहराई में अभी भी काफी दुख था।

ऐसा इसलिए क्योंकि मैं उसे अपनी बहन से प्यार करते हुए नहीं देख सका। हालांकि, मुझे दुखी नहीं होना चाहिए था क्योंकि हमारा आपसी सहमति से ब्रेकअप हो गया था।

कार्यों में स्वयं को व्यस्त रखा (Jija Sali Love Story)

अगले कुछ दिनों तक मेरा दिल उन दोनों को शादी समारोहों में देखने के लिए दौड़ रहा था। हम दोनों बमुश्किल बात करते थे। मैं खुद को व्यस्त रखता था इसलिए मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं सोचता।

जैसे-जैसे शादी का दिन नज़दीक आ रहा था, मैंने खुद को उससे कुछ कहने के लिए तैयार किया। मैं उसके पास गया और कहा कि मुझे खुशी है कि आपको अपना जीवनसाथी मिल गया है। हमेशा खुश रहो। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी ऐसा कहने की जरूरत पड़ेगी।

सच में पहला प्यार बहुत दर्द देता है। हालांकि, जरूरी नहीं कि हर किसी के साथ ऐसा ही हो। शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद मैं भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया। मैं भी अब एक स्थिर रिश्ते की तलाश में हूं।