देश

करिश्मा कपूर ने बिकिनी पहनकर दे दिया ऐसा पोज, 47 की उम्र में पार कर दी बोल्डनेस की हद

Editor
5 Jun 2022 11:00 AM GMT
करिश्मा कपूर ने बिकिनी पहनकर दे दिया ऐसा पोज, 47 की उम्र में पार कर दी बोल्डनेस की हद
x
करिश्मा कपूर ने बिकिनी पहनकर दे दिया ऐसा पोज, 47 की उम्र में पार कर दी बोल्डनेस की हद

Karisma Kapoor in Bikini : बला की खूबसूरत करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अदाओं के मामले में किसी से कम नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं कि वो तहलका मच जाता है। वहीं अब करिश्मा कपूर ने पूल से निकलते हुए अपनी इतनी ज्यादा हॉट तस्वीर शेयर कर दी कर दी है कि फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई।

पूल में आईं नजर
इस फोटो में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) पूल में नजर आ रही हैं। देखने पर लग रहा है कि ये तस्वीर मालदीव की है। हालांकि एक्ट्रेस की ये तस्वीर कहां की है इस बात का खुलासा करिश्मा ने पोस्ट में नहीं किया है।

बिकिनी पहने आईं नजर
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इस तस्वीर में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में करिश्मा कपूर का चेहरा नहीं दिख रहा। एक्ट्रेस का चेहरा तो नहीं दिख रहा क्योंकि करिश्मा बैक साइड फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं।

खुद शेयर की फोटो
इस फोटो को करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'डे ड्रीमिंग।' इस तस्वीर पर सेलेब्स लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। अमृता अरोड़ा ने कैप्शन में फायर वाला आइकन शेयर किया। वहीं महीप कपूर ने कैप्शन में फायर वाले इमोजी के साथ दिल वाला आइकन शेयर किया।

कुछ दिन पहले दिया था शादी का हिंट
करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले लाइव सेशन के दौरान शादी का हिंट दिया था। कुछ दिन पहले करिश्मा ने ऑनलाइन 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था। इस बीच एक्ट्रेस से उनके एक फैन ने बेहद पर्सनल सवाल पूछ लिया था।

फैन ने सवाल पूछा- क्या वे दोबारा शादी करेंगी? करिश्मा (Karisma Kapoor) ने शादी के सवाल का जवाब देते हुए एक कंफ्यूज्ड सी जिफ शेयर करते हुए लिखा था कि ‘डिपेंड्स’ यानी निर्भर करता है।

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story