Movie prime

मार्केट में लगेंगे Mahindra के नारे! जल्द लॉन्च कर सकती है 9 सीटर कार, हाल ही में आई नजर

 
Mahindra

New Mahindra Bolero 2023: देश की जानी मानी महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) कपंनी अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है। इस कपंनी की गाड़ियों की मजबूती देख लोग इस कपंनी की बोलेरो ( Mahindra Bolero 2023 ) को लेना पसंद करते है। आज के समय में यह एक कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। ग्रहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए अब महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) ने अपनी बोलेरो ( Mahindra Bolero 2023 ) का 9 सीटर वर्जन पेश करने की घोषणा की है। यह महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) बोलेरो ( Mahindra Bolero 2023 ) नियो का लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन है, जो हाल ही में टेस्टिंग के लिए सड़क पर उतर गया है। इस कार को Mahindra Bolero Neo Plus नाम दिया जा सकता है। नई तस्वीरों में कार की लंबाई के साथ इसके फीचर्स देखने को मिले है।

एसयूवी की इस नई वर्जन वुलेरों की टेस्टिंग के दौरान इसकी डिजाइन जो सामने आई है। वो लगभग Bolero Neo के जैसे ही है, हालांकि सीटों के बढने से इसके व्हीलबेस को भी बढ़ाया गया है. एसयूवी में जो बदलाव देखने को मल रहा है उसके अनुसार इसक लम्बी रियर क्वार्टर ग्लास, बड़ा टेललाइट क्लस्टर, ज्यादा घुमावदार टेलगेट, और नया रियर बम्पर बदला हुआ नजर आ रहा है.

टीयूवी 300 प्लस ( TUV 300 Plus ) के स्पेसिफिकेशन

9 Seater Bolero Neo Plus में पहले की तुलना में बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल हुआ है जिसके चलते कंपनी इसके लॉन्चिंग होने से पहले बढ़-चढ़कर खूबियां बता रही हैं। जानकारी के अनुसार महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) कंपनी में Bolero Neo Plus में 1.5 लीटर 2.2L mHawk इंजन का इस्तेमाल किया है जो 75 BHP और 210 NM का हाइ टार्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) कंपनी ने बोलेरो ( Mahindra Bolero 2023 ) को इस न्यू वर्जन में 5 मैनुअल गियरबॉक्स जोड़े है। इसमें आधुनिक तकनीकी का इस्तेमाल करते हुए कंपनी ने महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) बोलेरो ( Mahindra Bolero 2023 ) के इस नया वर्जन में पार्किंग सेंसर, ब्रेकिंग सेंसर और स्पीड लाइटिंग जैसे अन्य फीचर्स का इस्तेमाल किया है। Bolero Neo Plus 16.5 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देती है जो महिंद्रा ( New Mahindra Bolero 2023 ) की अन्य कारों की तुलना में बेहतर है।