Movie prime

Gangster Deepak Tinu: मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू मनसा CIA की हिरासत से फरार

 
Gangster Deepak Tinu: मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू मनसा CIA की हिरासत से फरार

Sidhu Moosewala murder Case:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कथित संलिप्तता के लिए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी दीपक टीनू मनसा अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) की हिरासत से फरार हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि आरोपी दीपक के फरार होने के बाद पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में अलर्ट कर दिया है. साथ ही राजस्थान और हरियाणा से जुड़ी सीमाओं को सील कर दिया गया।

मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी है टीनू

टीनू पर मूसेवाला हत्याकांड में आरोप लगाया गया था। सूत्रों ने बताया कि वह शनिवार रात करीब 11 बजे सीआईए की हिरासत से फरार हो गया। उन्हें एक अन्य मामले में गोइंदवाल साहिब जेल से पेशी के आदेश पर लाया गया था। उन्होंने कहा कि टीनू और गैंगस्टर संपत नेहरा दोनों बिश्नोई के करीबी सहयोगी हैं और उन पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का भी आरोप है।

कई जगहों पर छापेमारी

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि एआईजी गुरमीत चौहान के नेतृत्व में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीम को मनसा भेजा गया है. इस बीच पंजाब, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस टीम टीनू की तलाश कर रही है। हरियाणा के सिरसा में रविवार को पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी की.

पुलिस से कहां हुई गलती?

गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने में पुलिस की घोर लापरवाही की बात कही जा रही है। कपूरथला जेल में बंद गैंगस्टर दीपक को प्रोडक्शन ऑर्डर के साथ मनसा लाया गया। सूत्रों ने बताया कि दीपक कुख्यात गैंगस्टर है, यह जानने के बावजूद पुलिस ने उसे हथकड़ी नहीं लगाई. टीनू के भागने के बाद एहतियात के तौर पर मूसेवाला के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

(एजेंसी से मिली जानकारी के साथ)