Movie prime

Teacher Student Affair: 39 साल की महिला टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट्स से 100 बार बनाए संबंध, ऐसे पकड़ी गई

 
Extramarital Affair

Extra marital affair: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ( Extra marital affair ) के मामले अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें 39 साल की टीचर ( Teacher Student Affair ) ने 15 साल के छात्र और बेटे के साथ 100 से भी ज्यादार बार शारीरिक संबंध बनाए हैं। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी जानकारी- 

स्कूलों में बच्चों द्वारा आए-दिन खुलेआम अंधाधुंध गोलीबारी होने या किए जाने के लिए बदनाम अमेरिका से विकसित देश में इन दिनों एक और आपराधिक घटना को लेकर बवाल मचा है। अमेरिकी हुक्मरानों के लिए सिरदर्द बनी इस नई घटना कहिए या मुसीबत को जन्म दिया है एक महिला टीचर ( Teacher Student Affair ) ने. 15 साल की उम्र के बेटे के दोस्त और अपने ही एक स्टूडेंट ( Teacher Student Affair ) के साथ यौन संबंध स्थापित करके। 39 साल की इस महिला टीचर ( Teacher Student Affair ) ने इस घिनौनी हरकत को एक साल में 100 से ज्यादा बार अंजाम दिया।

हाईस्कूल में पढ़ने वाले अपने ही नाबालिग स्टूडेंट ( Teacher Student Affair ) के साथ एक साल तक चोरी-छिपे यौन संबंध बनाने की आरोपी महिला टीचर ( Teacher Student Affair ) को 6 साल जेल की सजा सुनाई गई है। ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाली महिला टीचर ( Teacher Student Affair ) को फ्लोरिडा में बीते साल यानि सन् 2020 में गिरफ्तार किया गया था। इन तमाम तथ्यों से संबंधित एक रिपोर्ट पेंसाकोला न्यूज जर्नल ने भी प्रकाशित की। उस रिपोर्ट में कहा गया कि, महिला ने अपने जिस छात्र को यौन हिंसा का शिकार बनाया उसकी उम्र को लेकर तमाम सवाल उठ रहे थे। पड़ताल के शुरुआती दिनों में पीड़ित छात्र की उम्र 15 साल बताई जा रही थी।

कोर्ट ने तय की पीड़ित छात्र की सही उम्र

बाद में कोर्ट ने माना कि अपनी ही उम्रदराज महिला शिक्षिका द्वारा यौनाचार के शिकार होने वाले किशोर की उम्र 12 साल से अधिक मगर 16 साल से कम है। उम्र से संबंधित इन्हीं दस्तावेजों को आधार पर स्थानीय अदालत ने महिला के खिलाफ यौन अपराधी के रूप में मुकदमा दर्ज करने की अनुमति दी थी।

जांच के दौरान एजेंसी को पता चला कि महिला टीचर ( Teacher Student Affair ) ने एक साल में लगभग हर रोज ही अपने इस छात्र के साथ यौनाचार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया था। अपने छात्र के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाने की आरोपी महिला शिक्षिका के ऊपर आरोप है कि उसने मौका मिलने पर, छात्र के साथ कार, समुद्र तटों और घर में शारीरिक संबंध स्थापित किए।