राजनीति

आदमपुर उपचुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, बीजेपी का ये वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

Satbir Singh
7 Sep 2022 11:40 AM GMT
आदमपुर उपचुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, बीजेपी का ये वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी में शामिल
x
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में वे पार्टी में शामिल हुए। सतेंद्र सिंह आदमपुर विधानसभा से कांग्रेस की टिकट से चुनाव भी लड़ चुके है।

हिसार : आदमपुर उपचुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी में विभिन्न पदों पर रहने वाले वरिष्ठ नेता सतेंद्र सिंह ने बुधवार को आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में वे पार्टी में शामिल हुए। सतेंद्र सिंह आदमपुर विधानसभा से कांग्रेस की टिकट से चुनाव भी लड़ चुके है।

शहर स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि वे आदमपुर में शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे। आम आदमी पार्टी की विचारधारा से वे प्रभावित हैं। मूल रूप से गांव न्योली खुर्द से संबंध रखने वाले सतेंद्र सिंह 2014 में आदमपुर से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ चुके हैं। वे आदमपुर की जनता के बीच लगातार सक्रिय हैं और जनहित के मुद्दे उठाते रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार आदमपुर में परिवर्तन होकर रहेगा। आदमपुर की जनता दशकों के परिवारवाद से छुटकारा चाहती है। आदमपुर के लोग भी अपने हल्के का विकास चाहते हैं। अच्छी शिक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लोग इस बार आदमपुर में बदलाव करके रहेंगे। इस मौके पर हरियाणा आम आदमी पार्टी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, सह प्रभारी दिनेश प्रताप, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, डॉ. अशोक तंवर और चित्रा सरवारा मौजूद रहीं।

Satbir Singh

Satbir Singh

    Next Story