राजनीति

क्या हरियाणा में भी में हो सकता है सत्ता परिवर्तन ? जजपा का बड़ा बयान दुष्यंत चौटाला होंगे अगले CM

Satbir Singh
18 Aug 2022 8:41 AM GMT
क्या हरियाणा में भी में हो सकता है सत्ता परिवर्तन ? जजपा का  बड़ा बयान दुष्यंत चौटाला होंगे अगले CM
x
निशान सिंह ने राज्य मंत्री अनूप धनक के साथ करनाल में पार्टी नेताओं से मुलाकात की और उन्हें पंचायत चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। हालांकि उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन में पंचायत चुनाव लड़ने की घोषणा की

बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोगी दल भगवा पार्टी पर दबाव बनाने की लगातार कोशिश कर रही है। इसका असर हरियाणा में भी देखने को मिल रहा है, जहां बीजेपी जननायक जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार चला रही है। जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने 2024 में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री बनने की बात कही है।

करनाल में उन्होंने मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, "हर कोई आगे बढ़ना चाहता है और मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता। और राज्य के हर पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं की इच्छा है कि दुष्यंत चौटाला राज्य के अगले मुख्यमंत्री बनें।"

इससे पहले निशान सिंह ने राज्य मंत्री अनूप धनक के साथ करनाल में पार्टी नेताओं से मुलाकात की और उन्हें पंचायत चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। हालांकि उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन में पंचायत चुनाव लड़ने की घोषणा की है। धानक ने कहा, 'लेकिन अंतिम फैसला पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से सलाह मशविरा करने के बाद लिया जाएगा।'

आदमपुर उपचुनाव के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वे तारीख की घोषणा के बाद फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य में अपनी जमीन खो चुकी है और वह कैडर बनाने में विफल रही है।

Satbir Singh

Satbir Singh

    Next Story