राजनीति

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी की मुलाकात

Editor
24 July 2022 6:59 AM GMT
कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी की मुलाकात
x
Kuldeep Bishnoi Meet With BJP Leaders : कांग्रेस से निष्कासित विधायक कुलदीप बिश्नोई ने आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की है.

Kuldeep Bishnoiv : हरियाणा (Haryana) में कांग्रेस (Congress) से निष्कासित किए गए विधायक कुलदीप बिश्नोई (MLA Kuldeep Bishnoi) के जल्द ही बीजेपी (BJP) में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. उन्होंने आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President J.P. Nadda) से मुलाकात की है.

दिल्ली से बड़ी खबर, दरअसल हाल ही में हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में कथित तौर पर क्रॉस वोटिंग को लेकर कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई को निष्कासित कर दिया था. जिसके बाद से ही इस बात की उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

बीजेपी में शामिल होने के लग रहे कयास

ऐसे में कुलदीप बिश्नोई का राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुछ दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय चीफ जे.पी. नड्डा से मुलाकात करना इस बात को पुख्ता कर रहा है.आज उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय चीफ जे.पी. नड्डा से फिर से मुलाकात की है , मुलाकात के दौरान की तस्वीरों को खुद कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

Editor

Editor

GazetteToday को 2017 तक लॉन्च किया गया था। डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से समाचार पेश करते हुए, GazetteToday ने अपने शुरुआती लॉन्च के तुरंत बाद महीनों में खुद का नाम बनाया।

    Next Story